ताज़ा खबर
 

ये है मोहब्बतें 13 जून 2017 फुल एपिसोड: लो! इस बार भी गलती कर बैठी आलिया, रमन से फिर पड़ी डांट!

yeh hai mohabbatein Full Episode: रमन फोन कर के सारी बात मेघना को बताता है, साथ ही कहता है कि वह घर में ये बात पता न चलने दे। लेकिन आलिया और मेघना रमन के बारे में बात कर रहे होते हैं कि तभी बीमार दादी सब कुछ सुन लेती है।
Author नई दिल्ली | June 13, 2017 22:31 pm
yeh hai mohabbatein : इशिता इस बात का पता लगाने में जुट गई है कि रमन की गाड़ी में ड्रग्स आए तो कहां से। क्योंकि सब जानते हैं कि रमन बेकसूर है।

स्टार प्लस के सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ में आलिया की मुश्किलें हैं कि कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। रमन इस तरफ ड्रग्स के मामले में फंस गया है। इससे सारे घर में अब टेंशन हो गई है। घर वाले भी बहुत परेशान है। अब सवाल ये उठता है कि रमन की गाड़ी से मिले ड्रग्स है किसके और रमन की गाड़ी में ये ड्रग्स आए कैसे।

रमन पुलिस की कस्टडी में है। रमन फोन कर के सारी बात मेघना को बताता है, साथ ही कहता है कि वह घर में ये बात पता न चलने दे। लेकिन आलिया और मेघना रमन के बारे में बात कर रहे होते हैं कि तभी बीमार दादी सब कुछ सुन लेती है अब दादी अपने बेटे रमन के लिए और परेशान हो जाती है जो रमन हरगिज नहीं चाहता।

इस तरफ इशिता इस बात का पता लगाने में जुट गई है कि रमन की गाड़ी में ड्रग्स आए तो कहां से। क्योंकि सब जानते हैं कि रमन बेकसूर है। उसका ड्रग्स से दूर-दूर तक का कोई रिश्ता नहीं है। तो ड्रग्स का सवाल ही नहीं उठता। तभी आलिया इशिता को बताती है कि वह पिछली बार गाड़ी लेकर गई थी। उस गाड़ी में उसकी सहेलियां भी साथ थी। कहीं ये ड्रग्स का बैग उन्हीं में से तो किसी का नहीं? इशिता और आलिया अब प्लान बनाते हैं। आलिया अपनी दोस्त को घर बुलाती है। और एक पैकेट में वो ड्रग्स रख देती है साथ में वह पुलिस को भी बुला कर रखती है। और एक जगह कैमरा छिपा देती है। वह लड़की को बुलाकर कबूल करवाती है कि यह बैग उसका है और इसमें रखा माल भी उसी का है। वही चीज गवाही के रूप में कैमरा में कैद हो जाती है और असली मुजरिम पकड़ा जाता है।

इसके बाद रमन को छोड़ दिया जाता है। रमन घर आता है इसके बाद दादी रमन को देख कर रोने लगती है। रमन पूछता है कि इस बारे में मां को किसने बताया तो आलिया बताती है कि दादी ने मेघना और उसकी बात सुन ली थी। रमन इस दौरान फिर आलिया पर गुस्सा होने लगता है वह कहता है कि जो चीज उससे न करने को कही जाए वह वही करती है। रमन नाराज हो कर चला जाता है। तभी इशिता बात को संभालती है। अब आगे क्या होगा… क्या रमन के आगे आलिया का ट्रैक रिकॉर्ड खराब हो रहा है। क्या आलिया कभी रमन का दिल जीत पाएगी या हालात उसके लिए यू ही खराब होते रहेंगे। जानने के लिए पढ़ते रहें सीरियल ये है मोहब्बतें के अपडेट्स।

 

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.