ये है मोहब्बतें 10, जून 2017 फुल एपिसोड: एक बार फिर सामने आई आलिया की लापरवाही, क्या घर वाले करेंगे माफ- yeh hai mohabbatein 10 JUNE 2017 full Episode online in Hindi: ye hai mohabbatein aliya cook for her friends dadi helps out - Jansatta
ताज़ा खबर
 

ये है मोहब्बतें 10, जून 2017 फुल एपिसोड: एक बार फिर सामने आई आलिया की लापरवाही, क्या घर वाले करेंगे माफ

yeh hai mohabbatein Full Episode: आलिया अपनी फ्रेंड्स को इंप्रेस करने के लिए लंच तैयार कर रही है। इतने में वहां दादी आ जाती है। दादी उसकी मदद कर देती है।

yeh hai mohabbatein: स्टार प्लस के सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ में आलिया खुश है और शुक्रगुजार भी है कि उसे इतना अच्छा पति और इतना अच्छा परिवार मिला।

स्टार प्लस के सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ में आलिया खुश है और शुक्रगुजार भी है कि उसे इतना अच्छा पति और इतना अच्छा परिवार मिला। आलिया की फ्रेंड्स उससे मिलने उसके घर पर आ रही हैं। इसके लिए आलिया अपनी फ्रेंड्स को इंप्रेस करने के लिए लंच तैयार कर रही है। इतने में वहां दादी आ जाती है। दादी कहती है कि वह उसकी मदद कर देती है। दादी उसे नए तरह का पास्ता बनाने का आइडिया देती है। तभी दादी की तबियत खराब हो जाती है। आलिया कहती है कि हमें ड़ॉक्टर के पास जाना चाहिए। लेकिन दादी मना कर देती है।

तभी दादी कहती है कि अब वह ठीक है। और वह आलिया के साथ मदद करा कर आराम करने के लिए कमरे में चली जाती हैं। इतने में आलिया की फ्रेंडेस आ जाती हैं। आलिया की फ्रेंड्स को सबसे ज्य़ादा पास्ता ही पसंद आता है। वह उसकी बहुत तारीफ करती हैं। वह आलिया से पूछती हैं कि उसे इतने बड़े परिवार में रहने में अजीब नहीं लगता। तभी आलिया कहती है कि वह खुश किस्मत है कि उसे ये परिवार मिला।

इधर, रमन अपने प्रोजेक्ट को लेकर परेशान है। किसी को भी उसका आइडिया अच्छा नहीं लगता। वह अपने ऑफिस में परेशान बैठा है। तभी इशिता उसके लिए लंच लेकर वहां आती है। इशिता उसे परेशान देखती है वह कहती है कि रमन इतना परेशान मत हो सब ठीक हो जाएगा। वह रमन को आइडिया देती है कि वह खुद अपने प्रोजेक्ट को हैंडल क्यों नहीं करता। रमन इशिता की बात मान जाता है।

इस तरफ घर पर आलिया और उसकी सहेलियां खूब मस्ती कर रही हैं। आलिया की फ्रेंड्स कहती हैं कि चलो बाहर आइस्क्रीम खाने चलते हैं। आलिया उनकी बात मान जाती है। आज बाहर टेक्सी की स्ट्राइक है इसलिए आलिया घर की गाड़ी ले जाती है। इधर पीछे से दादी की तबियत खराब हो जाती है। वहीं घर पर कोई भी नहीं होता। अब आगे क्या होगा… क्या दादी की तबियत खराब होने का दोष आलिया के सर लग जाएगा। जानने के लिए पढ़ते रहें सीरियल ये है मोहब्बतें के अपडेट्स।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App