ताज़ा खबर
 

Yeh Hai Mohabbatein 1.06.2017 full Episode online in Hindi: आदी को बचाने के लिए रमन-इशिता लगा रहे एडी-चोटी का जोर

रौशनी की मां प्रभजोत का नाम सुन कर बौखला जाती है।

पूछने पर पता चलता है कि माला बनाने वाली रौशनी ही है। (Source: TV Grab)

स्टार प्लस के सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ में भल्ला परिवार परेशानी में है। आदी को बचाने के लिए इशिता-रमन और घर वाले दिन रात एक कर रहे हैं। उधर, रौशनी को उसकी मां ने अपने ही घर में कैद कर लिया है। रौशनी की मां रौशनी को भल्ला परिवार से दूर अपने पास वापस ले आई है। अब रौशनी के पास पहुंचने के लिए रमन इशिता के दोस्त रौशनी की मां के पास कलीरे लेने के बहाने पहुंचते हैं।

इस दौरान भेस बदल कर दोनों वहां पहुंचते हैं। दोनों रौशनी के घर में दाखिल तो हो जाते हैं, लेकिन रौशनी तक पहुंच नहीं पाते, वह नहीं जानते की रौशनी घर के किस कोने में कैद है। वह लाख बहाने बना कर रौशनी की मां को बिजी करने की कोशिश करते हैं। लेकिन रौशनी की मां दोनों को टरकाने में लगी होती है। तभी रौशनी की मां प्रभजोत का नाम सुन कर बौखला जाती है और दोनों को वहां से जाने के लिए कहती है। दोनों को घर से बाहर निकाल दिया जाता है। अब दोनों के हाथ खाली हैं वह वापस भी नहीं जा सकते क्योंकि वह आदी को बचाना चाहते हैं। वह रौशनी को किसी भी तरह से वहां से भगा ले जाना चाहते हैं। लेकिन अब रौशनी की मां उन्हें घर से बाहर निकाल चुकी है।

इसके बाद दोनों तबियत खराब होने का नाटक करते हैं। इस दौरान रौशनी की मां बिजी हो जाती है और उन दोनों को रौशनी को ढूंढने का मौका मिल जाता है। तभी दोनों को एक तस्वीर दिखाई देती है। जिसमें रौशनी औऱ प्रभजोत दोनों ही होते हैं। इसके बाद दोनों चौंक जाते हैं। यह बात रमन को बताई जाती है। जैसे तैसे दोनों रौशनी को ढूंढते-ढूंढते हाट पहुंचते हैं। जहां उन्हें गगन दियाई देता है, तभी वहां एक नन्ही सी लड़की तीनों को फूल माला लेने के लिए कहती है। जब वो तीनों फूल माला को गौर से देखते हैं तो उन्हें रौशनी की याद आ जाती है। वो नन्हीं बच्ची से पूछते हैं कि यह माला किसने बनाई, तो बच्ची बताती है कि यह माला उसकी दीदी ने बनाई है। पूछने पर पता चलता है कि माला बनाने वाली रौशनी ही है। आगे क्या होगा… क्या रमन रौशनी को ढूंढने में कामयाब हो पाएगा। क्या रौशनी आदी के लिए गवाही देगी। जानने के लिए पढ़ते रहें सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ के अपडेट्स।

एंटरटेनमेंट टॉप 5: कपिल शर्मा अस्पताल में भर्ती, सारा अली खान ने शेयर की वर्कआउट वाली तस्वीर और अन्य खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App