‘बेवकूफ मत बनो’ ये है मोहब्बतें एक्टर ने नेताओं पर ली चुटकी, बोले- कोरोना क्या आया अपना धंधा भूल गए

आए दिन करण पटेल किसी न किसी मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखते दिखते हैं। इस बार उन्होंने पॉलिटीशियन्स को लेकर एक पोस्ट किया है। नेताओं पर चुटकी लेते हुए एक्टर ने..

Yeh Hai Mohabbatain, Karan Patel, करण पटेल, Political leaders, Corona, कोरोना वायरस,करण पटेल ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम से शेयर किया है जिसमें वह पोलिटीशियन्स को लेकर बात करते दिखते हैं (फोटो सोर्स- करण इंस्टा)

Yeh Hai Mohabbatain: स्टार प्लस के लोकप्रिय शोज में से एक ‘ये है मोहब्बतें’ के एक्टर करण पटेल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। आए दिन करण पटेल किसी न किसी मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखते दिखते हैं। इस बार उन्होंने पॉलिटीशियन्स को लेकर एक पोस्ट किया है। नेताओं पर चुटकी लेते हुए एक्टर ने कहा कि ‘कोरोना आया तो नेता लोग अपना असल काम ही भूल गए हैं’।

आए दिन ‘हिंदू मुस्लिम’ मुद्दे पर होती डिबेट्स आजकल थम गई हैं! ऐसे में ये हैं मोहब्बतें एक्टर ने तंज भरे अंदाज में कहा कि जब से कोरोना आया है नेता लोग अपना असल काम हिंदू मुस्लिम मुद्दे को लेकर लड़ना भूल गए हैं।

एक्टर ने अपना एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने कहा-एक अरसा हो गया, किसी भी नेता के मुंह से हिंदू मुसलमान ये शब्द नहीं निकला। अरे भाई कोरोना क्या आया आप लोग अपना धंधा ही भूल गए?

इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा- ‘अब वो तुम्हें दोबारा बेवकूफ बनाएं, ऐसा न होने देना।’ एक्टर के इस वीडियो पर ढेरों रिएक्शन सामने आने लगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Patel (@karan9198)

कई लोगों ने करण पटेल की बातों का समर्थन किया और कहा कि हम याद रखेंगे। तो किसी ने कहा सर आप ऐसे वीडियोज बनाते रहें ताकि समय समय पर लोगों की आंखें खुलती रहें। फैंस के अलावा कई सेलेब्स भी करण के इस वीडियो को पसंद कर रहे हैं। करण कुंद्रा, सिद्धांत कपूर, विकास कलंत्री सहित कई एक्टर्स ने इस वीडियो पर कमेंट किया और दिल देकर रिएक्शन दिया।

बता दें, शो ये है मोहब्बतें में करण पटेल रमन का किरदार निभाते थे। करण पटेल के अपोजिट इस शो में दिव्यंका त्रिपाठी थीं। शो में इशिता बन कर दिव्यंका ने फैंस का खूब दिल जीता। वहीं करण और दिव्यंका की जोड़ी को इस शो में खूब पसंद किया गया था।

Next Stories
1 तारक मेहता में काम करते करते ‘चंपक चाचा’ के मन में आ गया है एक डर! TMKOC एक्टर ने अपनी इमेज को लेकर कही ये बात
2 TMKOC की ‘बबीता जी’ असल जिंदगी में भी हैं स्टाइलिश, जानिये हर एपिसोड की कितनी लेती हैं फीस
3 TMKOC: अपना कार्टून टीवी पर देख जेठालाल ने ऐसे किया रिएक्ट, तारक मेहता के प्रोड्यूसर ने कही ये बात
यह पढ़ा क्या?
X