Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: एक डॉक्टर को तुम्हारे जैसी लड़की क्यों पसंद आएगी- बोली आरोही तो भड़क उठी अक्षरा, यूं दिया जवाब

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: आरोही ने एक बार फिर से सभी गड़बड़ी के लिए अक्षरा को जिम्मेदार ठहराया, लेकिन इस बार अक्षरा ने भी करारा जवाब दिया।

akshara, yrkkh,
अक्षरा ने दिया आरोही को जवाब (फोटो सोर्स- ये रिश्ता क्या कहलाता है फैनपेज)

स्टार प्लस का मशहूर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ इन दिनों टीवी की दुनिया पर खूब धमाल मचा रहा है। शो टीआरपी की रेस में तो आगे चल ही रहा है, साथ ही दर्शकों का भी खूब दिल जीत रहा है। आए दिन ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नए-नए ट्विस्ट एंड टर्न आ रहे हैं। लेकिन सबसे बड़ा धमाका तो तब हुआ, जब तिलक में अभिमन्यू ने आरोही को रिजेक्ट कर अक्षरा का हाथ थामा और सबकी कन्फ्यूजन दूर की। हालांकि इसके बाद तिलक समारोह तो नहीं हो पाया, लेकिन आरोही गुस्से में लाल हो गई।

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें आरोही अक्षरा को जिम्मेदार ठहराती हुई नजर आती है। लेकिन खास बात तो यह है कि इस बार अक्षरा भी चुप नहीं रही। उसने खुद का स्टैंड लेते हुए आरोही की भी बोलती बंद कर दी।

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के इस वायरल वीडियो ने दर्शकों की एक्साइटमेंट को और भी बढ़ा दिया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि बिरला परिवार के जाने के बाद अक्षरा जीने पर बैठकर रो रही होती है और इसी बीच वहां आरोही आ जाती है। वह अपनी बहन को जिम्मेदार ठहराते हुए कहती है, “ये सबकुछ तुमने जानबूझकर किया है। तुमने ही कुछ किया होगा, वरना एक डॉक्टर को कोई एवरेज लड़की कैसे पसंद आ सकती है।”

आरोही की बातें सुनकर अक्षरा भड़क गई। उसने आरोही को करारा जवाब देने में कोई कसर नहीं छोड़ी। अक्षरा ने कहा, “बचपन से लेकर आजतक तुम बहुत बोली हो और मैं बहुत कुछ सुनी हूं। लेकिन आज मैं सुनुंगी। उस गलतफहमी के लिए मैं अकेली जिम्मेदार नही हूं, इसलिए मुझे जिम्मेदार मत ठहराना।” गोयनका परिवार से इतर बिरला परिवार में भी घमासान जारी रहा।

अभिमन्यू के पिता ने उसकी मां मंजरी को डांटते हुए कहा, “जो औरत कभी अपने पति को नहीं समझ पाई, वह बेटे को क्या समझेगी।” उनकी इस बात पर मंजरी ने कहा, “और जो अपनी पत्नी को नहीं समझ पाया, वह एक मां को क्या समझेगा।” मंजरी की इस बात से अभिमन्यू के पिता भड़क गए और उन्होंने हाथ तक उठा दिया, लेकिन ऐन मौके पर वहां अभि पहुंच गया।

पढें टेलीविजन समाचार (Television News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट