ताज़ा खबर
 

ये है मोहब्बतें 4 अगस्त 2017 फुल एपिसोड: रुही और निखिल के बीच कम होती दूरियों की वजह मणि का मर्डर तो नहीं

ye hain mohbatein full episode: रुही उसे शराब पीने से रोकती है पर निखिल कहता है शराब पीने से तुम अपने सभी दुख भुला सकती हो...

ye hain mohbatein: अशोक ने पकड़ा इशिता का गला, मारने की कोशिश करी

इशिता ने शगुन के फोन से पुलिस को फोटो दिखाया लेकिन पुलिस उस फोटो को स्वीकार नहीं करती है क्योंकि वो फोटो क्लियर नहीं है और वो कहते हैं कि अब शगुन का सच बोलना ही सिर्फ एक रास्ता है रमन को बचाने के लिए। रुही के दिमाग मे मणि के मर्डर केस के बारे में चल रहा होता है, तभी उसकी गाड़ी का एक्सीडेंट हो जाता है। वो किसी से उसकी मदद करने के लिए कहती है। जब तक मदद आती वो पास में ही मौजूद क्लब में जाती है।
वहीं दूसरी तरफ इशिता किरण को फोन करती है और कहती है कि पिहू के स्कूल में कोई प्रॉब्लम है और रुही उसे लेने नहीं जा सकती। किरण कहती है कि वो उसे ले आएगी।
रुही वहां क्लब में निखिल को शराब पीते हुए देखती है। वो उसे शराब पीने से रोकती है पर निखिल उसे उसका साथ देने के लिए कहता है। निखिल कहता है कि शराब पीने से तुम अपने सभी दुख भुला सकती हो। रुही निखिल से पूछती है कि उसे कौन सी बात इतना परेशान कर रही है।
वहीं एक ओर आदि इशिता को लैपटॉप में फोटो को क्लियर रूप में दिखाता है। उस फोटो में मणि नके हत्यारे की शर्ट पर एक लोगो बना होता है जिसे देखकर इशिता कहती है कि ये तलवार कम्पनी की शर्ट है, ये बहुत खास लोगों के लिए ही शर्ट बनाते हैं। वो इस बारे में जानने के लिए तलवार कम्पनी के यहां जाते हैं।
किरण बच्चों को लेकर आती है, बच्चों के साथ आइस क्रीम खाता देख मिसेज अय्यर गुस्सा हो जाती हैं और किरण से बुरा बर्ताव करती हैं। इशिता वहां जाकर खरीदार के बारे में पूछती है और रजिस्टर देखती है, पर वहां से भी रिकार्ड्स गायब होते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App