ताज़ा खबर
 

ये है मोहब्बतें 3 अगस्त 2017 फुल एपिसोड: क्या आदि ने ही किया है मणि का मर्डर

ye hain mohbatein full episode: सिक्योरिटी गार्ड ने आदि को निकलते देखा था, उसी ने ही मुंह बंद करने के पैसे दिए थे..

आदि जिस रात मणि का मर्डर हुआ होता है उसके बारे में बता रहा होता है। रुही उस रात का पूरा सच इशिता को बताती है कि उस दिन उसने मणि को किसी और महिला के साथ देखा था। ये बात वो शगुन को बताने के लिए मणि के घर गई और वहां उसने मणि से पूछा कि वो शगुन के साथ ऐसा कैसे कर सकता है। जैसे ही वो शगुन को बताती है, मणि ने उसे पकड़ लिया और अपने को बचाने के लिए रुही ने चाकू पकड़ लिया।
मणि ने उसे धक्का दे दिया जिसकी वजह से उसके सिर पर चोट आई और वो बेहोश हो गई। जब उसे होश आया तो उसने देखा कि मणि के छाती में किसी ने चाकू मार दिया है। इसके बाद रुही ने अपने उंगलियों के निशान उसपर से हटा दिए, यही आदि ने देखा था और उसे गलतफहमी हो गई थी। आदि और रुही को मणि के घर से निकलते हुए उस सिक्योरिटी गॉर्ड ने देख लिया था, उसी का मुंह बंद करने के लिए आदि ने उसे पैसे दिए थे। इसी वजह से रमन ने सोचा कि आदि ने मणि को मारा है और उसे बचाने के लिए वो खुद जेल में है। इशिता उन दोनों के ये बात किसी को नहीं बताने के लिए कहती है।
इशिता रमन से मिलने जाती है और बताती है कि उसने आदि को बचाने के लिए खुद पर सभी दोष क्यों ले लिया वो उसे बताती है कि आदि और रुही दोनों बेकसूर हैं। उन्होंने मणि को नहीं मारा है। दूसरी तरफ शगुन इशिता को उसकी जान बचाने के लिए शुक्रिया करती है। शगुन उससे रमन के बारे में पूछती है और कहती है कि अशोक ने उसे रमन के बारे में कुछ गलत बताया है। तभी इशिता के पास शगुन की डॉक्टर का फोन आता है वो कहते हैं कि वो शगुन को हिप्नोटाइज थेरेपी के लिए ले आए।
शगुन इशिता से पूछती है कि वो इस थेरेपी के लिए क्यों जा रहे हैं। इशिता शगुन को बताती है कि इसकी वजह से उसके दिमाग को आराम मिलेगा और वो जल्द ही ठीक हो जाएगी। शगुन ने थेरेपी के दौरान रुही को देखा और और “मुझे छोड़ो”, “मर्डर”, “फोटो” और “फोन” चिल्लाने लगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.