ताज़ा खबर
 

ये है मोहब्बतें 23 जुलाई 2017 फुल एपिसोड: इशिता वापस रहने आई भल्ला परिवार के साथ, अशोक के लिए खड़ी हुई मुसीबत

ye hain mohbatein full episode: संतोषी कहती है इशिता अब हमारे साथ ही रहेगी, शगुन कैसे किसी को अनजान रहने दे सकती है......

ye hain mohbatein: इशिता वापस रहने आई भल्ला परिवार के साथ, अशोक के लिए खड़ी हुई मुसीबत

बाला सबसे पूछता है कि इतनी शांति क्यों है। इसपर रमन जवाब देता है कि जो सबसे ज्यादा शोर मचाता है वो कमरे में अभी बंद है। तभी इशिता कमरे से बाहर कुर्ता और चूड़ीदार में आती है, जैसा उसका शादी से पहले का लुक था। रमन उसे देख कर चौंक जाता है और अपनी पहली मुलाकात के बारे में सोचने लगता है। इशिता कहती है कि ये सब अशोक पर नजर रखने के लिए किया है। रमन पूछता है कि वो ये कैसे करने वाली है। इशिता मधु, मिस्टर अय्यर, संतोषी, मिस्टर भल्ला की मदद के साथ इस काम को करने के लिए कहती है।

इशिता संतोषी को फोन करके पूछती है कि शगुन क्या कर रही है। संतोषी बताती है कि वो अशोक के लिए कॉफी बना रही है। इशिता अपने प्लान के बारे में बताती है तो मधु कहती है कि कुछ पक्का नहीं है कि मैं ये कर पाऊंगी या नहीं। इशिता कहती है कि बहुत आसान है बस एक लाइन याद करने की जरूरत है। मधु कहती है कि निकल जाओ मेरे घर से, मुझे तुम्हारी जैसी बेटी नहीं चाहिए।
इसके बाद हम देखते हैं कि अय्यर भल्ला पर गलत जगह गाड़ी खड़ी करने पर चिल्ला रहे होते हैं। वो लोग नकली लड़ाई खड़ी करते हैं जिसमे इशिता भल्ला परिवार का साथ देती है। इसके बाद मधु वही डायलाग बोलती है। संतोषी कहती है कि इशिता अब हमारे साथ ही रहेगी। शगुन कहती है कि किसी अनजान को कैसे रहने दे सकती है। संतोषी कहती है कि ये उसका घर है वो जिसे चाहे रख सकती है और कहती है कि जब तुम अशोक को रख सकती हो तो इस अच्छी लड़की क्यों नहीं रख सकते।

इशिता शगुन को बताती है कि उसका चेहरा बहुत ही पीला पड़ गया है और पूछती है कि क्या यह एक्सीडेंट की वजह से हुआ है। वो उसे कहती है कि उसे बीपी टेस्ट करवा लेना चाहिए। संतोषी ने बीपी मशीन लाने के लिए नीलू से कहा और शगुन ने इशिता को उसके बीपी टेस्ट करने के लिए कहा। इशिता शगुन को अपने में ले जाती है जहां वो कहती है कि उसकी बीपी कम है और उसे आराम करना चाहिए। तभी अशोक आता है और कहता है कि वो उसकी बाहों में ज्यादा आराम महसूस करेगी। इशिता कहती हैं कि उन्हें शगुन को आराम करने देना चाहिए, तभी वो बेहतर हो पाएगी। शगुन ने अशोक से कहा कि वो उसे आराम करने दे। अशोक कमरे से बाहर निकलता है और इशिता दरवाजा बंद कर देती है। इशिता तब शगुन से बात करती है और कहती है कि क्या वो क्या एक पर्सनल सवाल पूछ सकती है। वह शगुन से पूछती है कि अशोक कौन है इसपर शगुन कहती है कि वो उसका बॉयफ्रेंड है। इशिता कहती हैं कि सोसाइटी वाले लोग उसके बारे में बातें कर रहे थे क्योंकि उसके बॉयफ्रेंड उसके पहले पति के घर में रह रहा है। शगुन कहती है कि उसे कोई परवाह नहीं है और फिर इशिता ने इस बात को कहना शुरू किया कि शगुन को उसकी लोयालिटी का टेस्ट करने के लिए अशोक से दूरी बनाए रखने होगी, इससे उन दोनों के बीच प्यार बढेगा। शगुन उसकी बात से सहमत होती है और अशोक से कहती कि वह उसके साथ एक कमरे में अभी नहीं रह सकती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App