ताज़ा खबर
 

इस टीवी सीरियल को बंद करने की उठी मांग, नाराज एकता कपूर ने दिया यह जवाब

दिव्यंका त्रिपाठी और करण पटेल के शो 'ये है मोहब्बतें' को लेकर ट्विटर पर '#EndYHM' काफी ट्रेंड कर रहा था। वहीं एकता कपूर ने अपने ट्विटर हेंडल से इस बात की जानकारी देते हुए क्लियर किया कि वह अभी इस शो को बंद नहीं कर रहे हैं।

Author Published on: May 26, 2018 11:13 AM
सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ के कलाकार

टीवी सीरियल प्रोड्यूसर एकता कपूर टीवी शोज मेकिंग क्वीन मानी जाती हैं। हर चैनल पर उनका कोई न कोई सीरियल टीआरपी की रेस में फर्स्ट पोजिशन पर रहता है। वहीं एकता कपूर अपने शोज कों सालों सालों तक चलाने की ट्रिक के लिए भी जानी जाती हैं। ऐसे में स्टार प्लस का पॉपुलर शो ‘ये है मोहब्बतें’ को लकेर कायस लगाए जा रहे थे कि शो जल्द ही अपने अंतिम चरण में पहुंचने वाला है। लेकिन तभी कुछ ऐसा हुआ कि एकता कपूर को अपने शो को लेकर हो रही इन बातों को साफ करने के लिए सामने आना पड़ा।

दरअसल, दिव्यंका त्रिपाठी और करण पटेल के शो ‘ये है मोहब्बतें’ को लेकर ट्विटर पर ‘#EndYHM’ काफी ट्रेंड कर रहा था। वहीं एकता कपूर ने अपने ट्विटर हेंडल से इस बात की जानकारी देते हुए क्लियर किया कि वह अभी इस शो को बंद नहीं कर रहे हैं। इस दौरान कई लोगों ने शो को बंद करने की डिमांड भी कर दी थी। ऐसे में प्रोड्यूसर एकता कपूर ने उन लोगों को जवाब देते हुए लिखा कि जिन लोगों को ये शो पसंद नहीं आ रहा है वह इस शो को देखना बंद कर दें।

एकता ने अपने ट्वीटर पर पोस्ट कर लिखा, ‘मैं यही कहूंगी दोस्तों, #EndYHM को हैश टैगिंग करने के बजाय इस शो को देखना बंद कीजिए। हर स्टोरी आपके मुताबिक नहीं चलती। मैं अपने टीवी ऑडियंस से बहुत प्यार करती हूं। मैं अपके ओपीनियन की वेल्यू भी करती हूं। लेकिन रक्रिएटिव वर्क की रेटिंग और टीवी नॉर्म्स को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता। हमेशा प्यार करते रहें रिस्पेक्ट करते रहें।’

देखें रेस 3 के सितारों की खूबसूरत तस्वीरें यहां..

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 शिवांगी जोशी की बर्थडे पार्टी में पहुंचे को एक्टर मोहसीन, साथ मिलकर किया रोमांटिक कपल डांस
2 ऑफ-एयर हुआ ‘बढ़ो बहू’ सीरियल, एक्‍ट्रेस ने फैंस को कहा अलविदा
3 रमजान वाले पोस्ट पर यूजर ने कहा, ‘बेवकूफी कर दी’, एक्ट्रेस हिना खान ने यूं दिया जवाब
ये पढ़ा क्या?
X