ताज़ा खबर
 

KBC 9, 11 अक्टूबर, फुल एपिसोड: अमिताभ बच्चन कंटेस्टेंट्स के कॉन्फिडेंस से हुए प्रभावित

KBC 2017 Jio Chat App, Kaun Banega Crorepati 9 Episode: अमिताभ ने मंगलवार के शो में कंटेस्टेंट्स से जीका वायरस के फैसने का कारण, किताब 'बिहार से तिहाड़ तक' के लेखक और साल 2016 में भारत के खिलाफ डेब्यू करने वाले भारतीय मूल के क्रिकेटर का नाम जैसे कई सवाल पूछे।

kbc, kbc 2017, kbc live episode, kbc jio chat, kbc jio chat app, kbc live, kbc jackpot, kbc jackpot question, jio chat, jio chat app, jio chat app kbc, kbc play along app, kbc jackpot question today, Kaun Banega Crorepati, Kaun Banega Crorepati 30th October episode, Kaun Banega Crorepati 30th october 2017, kbc jio, kbc 30th october 2017, kbc 30th october episode, jio, jio app kbc, kbc latest updates, Kaun Banega Crorepati 2017KBC, Kaun Banega Crorepati 2017: शो का यह 9वां सीजन है और इस सीजन में शो को कुल 1 करोड़पति मिली हैं।

KBC, Kaun Banega Crorepati Season 9 Full Episode: कौन बनेगा करोड़पति के पिछले यानि 32वें एपिसोड में भले ही शो को करोड़पति विजेता ना मिला हो लेकिन शो यादगार रहा। इसकी वजह थी भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) के एक ऑफिसर का शो में कंटेस्टेंट के रुप में पार्टिसिपेट करना। इनका नाम है डॉ. विनय गोयल। विनय मूलरूप से हरियाणा के हैं और उनकी पोस्टिंग फिलहाल केरल में है। एक आईएएस के केबीसी में आने से शो के होस्ट अमिताभ बच्चन सहित मौजूद ऑडियंस भी काफी उत्हासित नजर आ रहे थे। विनय ने अमिताभ के कुछ शुरुआती सवालों का जवाब काफी आसानी से दे दिया। आगे के सवालों में उन्हें दिक्कतें पेश आईं, ऐसे में उन्होंने अपने हेल्प ऑप्शन्स का सहारा लिया।

आईएएस विनय गोयल अमिताभ के तीसरे सवाल पर अटक गए। यहां से पार के लिए उन्हें ऑडियंस का सहारा लेना पड़ा। इसके बाद के सवालों का जवाब देने के लिए विनय को दो बार और लाइफ लाइन का सहारा लेना पड़ा। इस प्रकार से विनय कुल 12.50 लाख रुपए की इनाम राशि जीतने में सफल रहे। बता दें कि होस्ट अमिताभ बच्चन ने मंगलवार के शो में इस बार के कंटेस्टेंट्स के बारे में भी कई बातें कीं। उन्होंने अब तक के कंटेस्टेंट्स के बारे में अपनी राय बताई और ऑडियंस ने भी अपनी बातें शेयर कीं। केबीसी 9 की पहली करोड़पति विजेता अनामिका मजूमदार के बारें में यहां पर ज्यादा बातें की गईं।

डॉ. विनय गोयल के बाहर होने के बाद अमिताभ ने नया फॉस्टेस्ट फिंगर राउंड कराया। इस सेगमेंट में एक और डॉ. कंटेस्टेंट शो को मिलीं। जी हां, ये हैं पुणे की डॉ. सोनाली रेड्डी। सोनाली ने बताया कि वह काफी समय से केबीसी देख रही हैं और उनका भी मन थी कि शो में कंटेस्टेंट के रुप में पार्टिसिपेट करें। इस प्रकार से सोनाली की ख्वाइश मंगलवार के एपिसोड में पूरी हुई। सोनाली बुधवार के एपिसोड में भी खेलती नजर आएंगी, क्योंकि शो समाप्त तक वह हॉट सीट पर बनी हुई थीं। सोनाली अब तक कुल 3000 रुपए की इनाम राशि अपने नाम कर चुकी हैं। सोनाली अच्छा खेल रही हैं और लगता है कि काफी आगे तक जाएंगी।

आपको बता दें कि अमिताभ ने मंगलवार के शो में कंटेस्टेंट्स से जीका वायरस के फैसने का कारण, किताब ‘बिहार से तिहाड़ तक’ के लेखक और साल 2016 में भारत के खिलाफ डेब्यू करने वाले भारतीय मूल के क्रिकेटर का नाम जैसे कई सवाल पूछे। हमेशा की तरह पिछले एपिसोड के सवाल भी कठिन और आसान का मित्रण थे।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बिग बॉस 11ः जुबैर की सलमान खान को चुनौती- दम है तो बिना बॉडीगार्ड्स के आकर मिल
2 Bigg Boss 11: यदि सलमान खान आकर माफी मांगे तो शो पर वापस आने को तैयार हूंः जुबैर खान
3 छोटे पर्दे पर जूही चावला शुरू करने जा रही हैं पारी, शो का नाम होगा शरणम्
ये पढ़ा क्या?
X