Sa Re Ga Ma Pa Little Champs 2017 Winner Name: Anjali Gaekwad and Shreyan Bhattacharya take the trophy to their home - SaReGaMaPa Li’l Champs Winner 2017: अंजलि और श्रेयण बनें लिटिप चैंप्स के विजेता, जानें कौन-कौन स्टार्स रहे शामिल - Jansatta
ताज़ा खबर
 

SaReGaMaPa Li’l Champs Winner 2017: अंजलि और श्रेयण बनें लिटिप चैंप्स के विजेता, जानें कौन-कौन स्टार्स रहे शामिल

Sa Re Ga Ma Pa Little Champs Winner 2017: श्रेयण भट्टाचार्य और अंजलि गायकवाड़ बने सारेगामापा लिटिल चैंप्स के विजेता। पहली बार दो लोगों ने जीती ट्रॉफी।

Sa Re Ga Ma Pa Little Champs 2017: श्रेयण और अंजलि ने जीती सारेगामापा की ट्रॉफी।

SaReGaMaPa Li’l Champs Winner 2017: जी टीवी के रिएलिटी शो सारेगामापा टीआरपी की रेस में हमेशा आगे रहता था। कल यानी 29 अक्टूबर को इस शो का फिनाले था। जिसमें कपिल शर्मा, भारती सिंह, रवि दुबे और पराग त्यागी जैसे स्टार्स पहुंचे थे। 10 महीनों के लंबे कॉम्पिटिशन के बाद शो को आखिरकार अपना विजेता मिल गया। फिनाले जयपुर मे हुआ और सभी को चौंकाते हुए दो लोगों को विजेता घोषित किया गया। जिनके नाम हैं पश्चिम बंगाल के श्रेयण भट्टाचार्य और महाराष्ट्र की अंजलि गायकवाड़। शो के इतिहास में यह पहली बार था जब दो लोगों को विजेता बनाया गया।

शो को हिमेश रेशमिया, नेहा कक्कड़ और जावेद अली के अलावा 30 सदस्यीय ज्यूरी जज करती है। वहीं आदित्य नारायण इसे होस्ट करते हैं। 12 साल के श्रेयण मिदनापुर जिले के रहने वाले हैं और उन्होंने अपनी सुरीली आवाज और जमीन से जुड़े रहने वाले अपने व्यवहार की वजह से ना केवल जजों बल्कि दर्शकों के मन में भी अमिट छाप छोड़ने में कामयाबी हासिल की थी। फिनाले के दिन उन्होंने ‘हवाएं’, ‘सूरज डूबा’ और ‘जालिमा’ गाने गाए।

वहीं दूसरी विजेता महाराष्ट्र के अहमदनगर की रहने वाली 11 साल की अंजलि एक चैलेंजर थीं। हाल ही में शो के अंदर उनकी एंट्री हुई थी। लेकिन अपने आत्मविश्वास और कमाल के हुनर की वजह से वो सभी के दिल को भा गईं। उन्हें अखिलेश यादव ने एक कार्यक्रम में सम्मानित भी किया था। उन्होंने दीवानी मस्तानी, झल्ला वल्ला और मैं कोल्हापुर से आई हूं गाने गाए।

श्रेयण और अंजलि के अलावा ध्रून टिक्कू, शनमुखाप्रिय, सोनाक्षी कार और वैष्णव गिरीश फाइनल में पहुंचने वाले प्रतिभागी थे। वहीं कपिल शर्मा अपनी अपकमिंग फिल्म फिरंगी के प्रमोशन के लिए शो पर पहुंचे थे। शो के दोनों ही विजेता यूट्यूब पर काफी लोकप्रिय हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App