ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 11 Winner: शिल्पा शिंदे ने उठाई बिग बॉस सीजन 11 की विनर्स ट्रॉफी, जानिए क्या कुछ हुआ खास

Bigg Boss 11 Winner Name, BB11 Winner Name, बिग्ग बॉस ११ विनर नाम: शिल्पा शिंदे को कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले रिएलिटी टीवी शो बिग बॉस सीजन 11 का विनर घोषित किया जा चुका है।

Bigg Boss 11 Winner, BB11 Winner: बिग बॉस 11 की विनर्स ट्रॉफी उठाने के बाद शिल्पा शिंदे काफी भावुक होती नजर आईं।

Bigg Boss 11 Winner: शिल्पा शिंदे को कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले रिएलिटी टीवी शो बिग बॉस सीजन 11 का विनर घोषित किया जा चुका है। मशहूर टीवी स्टार शिल्पा शिंदे अपने प्रतिद्वंदी कंटेस्टेंट विकास गुप्ता, पुनीश शर्मा और हिना खान को पछाड़ते हुए दर्शकों के सबसे ज्यादा वोट पाने में कामयाब रहीं। बिग बॉस 11 की विनर्स ट्रॉफी उठाने के बाद शिल्पा शिंदे काफी भावुक होती नजर आईं। उन्होंने अपने सभी फैन्स और बाकी लोगों का शुक्रिया अदा किया। एंड टीवी के शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ की कलाकार शिल्पा शिंदे तीसरी महिला कंटेस्टेंट हैं जिन्होंने बिग बॉस की विनर ट्रॉफी और प्राइज मनी जीती है।

शो के ग्रांड फिनाले तक पहुंचने में कामयाब रहे पुनीश शर्मा को सबसे कम वोट मिलने के चलते बाहर कर दिया गया। इसके बाद विकास गुप्ता को भी शो से बाहर कर दिया गया। मालूम हो कि बिग बॉस ने जिस वक्त मुंबई के इनॉर्बिट मॉल में जनता द्वारा फाइनलिस्ट्स के लिए लाइव वोटिंग कराई थी तब शिल्पा शिंदे के लिए जनता ने सबसे ज्यादा वोट किए थे। शिल्पा के लिए जनता के सपोर्ट का आलम यह था कि एक दिन पहले से माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर SHILPA SHINDE FOR WIN ट्रेंड करने लगा था।

Bigg Boss Season 11 Winner: देश ने दिया ‘भाबीजी’ का साथ, शिल्पा शिंदे बनीं सीजन 11 की विनर!

सलमान खान ने हिना खान और शिल्पा शिंदे को बिग बॉस के स्टेज पर बुलाया जहां काफी देर तक सस्पेंस बनाए रखने के बाद इस बात की घोषणा की कि शिल्पा शिंदे शो की विनर हैं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App