ताज़ा खबर
 

कोरोना के कारण दूसरे लोकेशन पर होगी तारक मेहता शो को शूटिंग?- ‘नट्टू काका’ ने दिया जवाब, वापसी पर भी की बात

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: शो को लेकर ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि इसकी शूटिंग लोकेशन बदली जा सकती है। इस मामले पर शो से कुछ दिनों से दूर चल रहे नट्टू काका यानी घनश्याम नायक ने जानकारी दी है।

taarak mehta ka ooltah chashmah, ghanshyam nayak, tmkoc new updateतारक मेहता का उल्टा चश्मा शो से नट्टू काका अभी दूर हैं (File Photo)

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: कोरोना महामारी के बीच महाराष्ट्र में कोरोना कर्फ्यू की स्थिति है जिस कारण टीवी के कई धारावाहिकों की शूटिंग बाधित हो रही है। मेकर्स इस स्थिति से निपटने के लिए गोवा, राजस्थान आदि लोकेशन का रुख कर रहे हैं। टीवी के लोकप्रिय शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा को लेकर भी ऐसे ही कयास लगाए जा रहे हैं। इस मामले पर शो से कुछ दिनों से दूर चल रहे नट्टू काका यानी घनश्याम नायक ने जानकारी दी है।

धनश्याम नायक ने इस मामले पर टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि ये मेकर्स पर निर्भर करता है। वो बोले, ‘ये तो हमारे निर्माताओं पर निर्भर करता है। अभी तक तो मुझे इस बारे में जानकारी नहीं है कि सेट को दूसरी जगह रिलोकेट किया जाएगा या नहीं। मुझे उम्मीद है कि मैं भी तारक मेहता के लिए फिल्म सिटी में जल्द ही शूटिंग शुरू कर दूंगा।’

आपको बता दें कि 76 वर्षीय अभिनेता कोरोना नियमों के कारण पिछले साल भी तारक मेहता शो की शूटिंग नहीं कर पाए थे। इस साल मार्च में कुछ एपिसोड की उन्होंने शूटिंग की थी लेकिन फिर से वो शो से दूर हैं। इस बारे में उन्होंने कहा, ‘एक महीना हो गए मैं अपने घर पर हूं। अभी कोई खबर नहीं है कि मेरी रुकी हुई शूटिंग कब शुरू होगी। मेकर्स ने इस बारे में कोई फैसला भी नहीं लिया है। मार्च में मैंने बस एक एपिसोड की शूटिंग की थी जिसके बाद से मैं घर पर ही हूं। मुझे उम्मीद है कि शो में जल्द ही नट्टू काका की गांव से मुंबई वापसी होगी।’

 

इधर शो में दयाबेन की वापसी को लेकर भी खबरें आ रही हैं। दर्शकों की लंबे समय से मांग रही है कि शो में उनकी प्यारी दया भाभी की एंट्री हो लेकिन साल 2017 से दया बेन यानि एक्ट्रेस दिशा वकानी शो से दूर हैं। शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने हाल ही में संकेत दिए हैं कि दिशा वकानी कुछ महीनों में शो में एंट्री करेंगी।

 

असित कुमार मोदी ने कहा था, ‘कोविड की स्थिति को देखते हुए हमारे लिए चीजें और बिगड़ गईं हैं और चैलेंजिंग हो गईं हैं। जितना ऑडियंस दिशा को दया के रूप में वापसी करते देखना चाहती है, मैं भी चाहता हूं कि दिशा शो पर आएं। मैं दर्शकों से कहना चाहूंगा कि उनके प्यार के लिए शुक्रिया।’ असित कुमार मोदी ने बताया कि वो अब शो में और रोचकता लाने के लिए दयाबेन की वापसी और पोपटलाल की शादी पर फोकस करेंगे।

Next Stories
1 ‘शराबी’ के दौरान जल गया था अमिताभ बच्चन का हाथ, इस तरकीब से की थी गाने की शूटिंग; जया प्रदा ने सुनाया किस्सा
2 गरबा करते हुए गोकुलधाम सोसायटी में कदम रखेंगी दया भाभी- असित मोदी ने दिया दया बेन की एंट्री का संकेत
3 ‘श्रीमान जी-श्रीमती जी’ के इस बेहद पॉपुलर एक्टर की वजह से शुरू हुआ था TMKOC, असित मोदी ने सुनाया यादगार किस्सा
यह पढ़ा क्या?
X