scorecardresearch

क्या बिग बॉस होस्ट करने के लिये 1000 करोड़ लेंगे सलमान खान? खुद बताई सच्चाई

बिग बॉस 16 में नए ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं। इस बार बिगबॉस घरवालों को न केवल कमांड देंगे बल्कि उन्हें अपने इशारों पर नचाएंगे भी।

क्या बिग बॉस होस्ट करने के लिये 1000 करोड़ लेंगे सलमान खान? खुद बताई सच्चाई
एक्टर सलमान खान, बिग बॉस (इंडियन एक्सप्रेस)

सलमान खान ने लोकप्रिय रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ के 16वें सीजन का आगाज होने वाला है। इस बीच सलमान खान की फीस को लेकर कई तरह की खबरें सामने आ रही हैं। कहा जा रहा है कि सलमान इस सीजन के लिए 1000 करो़ड़ रुपये ले रहे हैं। इस खबर पर सलमान खान ने प्रतिक्रिया दी है।

1 अक्टूबर से बिग बॉस-16 शुरू हो रहा है। जिसे लेकर मेकर्स फैंस को लगातार सोशल मीडिया के जरिए शो से जुड़े अपडेट्स दे रहे हैं। 27 सितंबर को शो के होस्ट सलमान खान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर शो के एक कंटेस्टेंट के नाम की घोषणा की। इस बीच सलमान ने उनकी फीस को लेकर आ रही खबरों का खंडन करते हुए कहा कि उन्हें इसकी एक चौथाई फीस भी नहीं मिलती।

सलमान ने कहा,”मुझे अगर इतने रुपये मिल जाए तो मैं जिंदगी में कभी काम न करूं। इसका एक चौथाई हिस्सा भी नहीं मिलता। एक दिन ऐसा भी आएघा जब मुझे ये रकम मिलेगा। लेकिन मुझे ये रकम मिल भी जाए तो भी मेरे इतने खर्चे हैं, जैसे वकीलों की फीस और सब…”ये कहकर सलमान खान जोर से हंसने लगे।

सलमान ने कहा कि ऐसी खबरों के कारण उन्हें ईडी और आईटी विभाग से कई नोटिस मिलते हैं। लेकिन जब वो उनसे मिलने आते हैं और जांच करते हैं तो उन्हें पता चलता है कि ऐसा कुछ नहीं है। इस सभी खबरों को उन्होंने महज अफवाह बताया है।

बता दें कि इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सलमान खान ने शो के पहले प्रतिभागी का नाम अनाउंस किया है, जो हैं कजाकिस्तान के अब्दु रोजिक। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस से पहले और बाद में सलमान खान की सुरक्षा के कड़े इंतेजाम किए गए। सलमान खान के इस इवेंट का तय समय भी किसी को बताया नहीं गया था। जिसके कारण मीडिया कर्मियों को काफी इंतजार करना पड़ा।

इसी के साथ जब सलमान खान इवेंट खत्म करके वहां से निकले तो भी मीडियाकर्मियों को बाहर नहीं निकलने दिया गया। जिससे भीड़ न हो और सलमान खान सुरक्षित बाहर जा सकें। बता दें कि सुरक्षा के ये इंतेजाम उनको जान से मारने की धमकी मिलने के मद्देनजर किए गए।

बिग बॉस में ये होंगे कंटेस्टेंट
जानकारी के मुताबिक टीना दत्ता, गौतम विग, शालिन भनोट, शिव ठाकरे, शिविन नारंग,सुंबुल तौकीर, मान्या सिंह, सौंदर्या शर्मा और निमृत कौर अहलूवालिया इस सीजन में शामिल होने वाले हैं। हालांकि असलियत प्रीमियर के दौरान ही पता चल सकेगी, कि कौन-कौन बिग बॉस के घर में जाने वाला है।

पढें टेलीविजन (Television News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 29-09-2022 at 12:12:11 pm
अपडेट