ताज़ा खबर
 

‘खतरों के खिलाड़ी’ शो पर अपने प्यार का इजहार करने जा रही हैं हिना खान?

'खतरों के खिलाड़ी' शो में इस बार पार्टिसिपेंट स्टार्स की जोड़ियां शामिल होंगी। इस सेमी फाइनल लिस्ट में पार्टिसिपेट करने वाले स्टार के स्पाउस या फिर फ्रेंड्स भी गेम में शामिल होंगे।

Author नई दिल्ली | September 19, 2017 10:24 AM

छोटे पर्दे की एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों टीवी शो ‘खतरों के खिलाड़ी – पेन इन स्पेन’ में खूब धूम मचा रही हैं। आने वाले ऐपिसोड में यह स्टंट बेस्ड शो अपना सेमी फाइनल एपिसोड ऑनएयर करेगा। शो में इस बार पार्टिसिपेंट स्टार्स की जोड़ियां शामिल होंगी। इस सेमी फाइनल लिस्ट में पार्टिसिपेट करने वाले स्टार के स्पाउस या फिर फ्रेंड्स भी गेम में शामिल होंगे। इस दौरान वह शो में न सिर्फ अपने पार्टनर को चियर करते हुए नजर आएंगे। बल्कि इस दौरान वह कुछ स्टंट्स परफॉर्म करते हुए भी दिखाई देंगे। शो में रवि और सरगुण जैसे क्यूट कपल भी मौजूद होगा। तो वहीं खबर है कि एक्ट्रेस हिना खान शो में रॉकी जैसवाल के साथ नजर आने वाली हैं।

आने वाले एपिसोड के प्रोमो में दिखाया जा रहा है, रॉकी शो में हिना खान को प्यार भरा उपहार सौंप रहे हैं। रॉकी इस दौरान हिना को नेक्लेस पीस गिफ्ट कर रहे हैं। माना जा रहा है शो में दोनों एक्टर्स जल्द की अपने प्यार का इजहार सबके सामने कर लेंगे। बता दें, काफी वक्त से हिना और रॉकी को लेकर खबरें हैं कि दोनों रिलेशनशिप में हैं। खतरों के खिलाड़ी शो में एक्ट्रेस निया खान फाइनलिस्ट बन चुकी हैं। वहीं हिना खान, रवि दूबे, ऋत्विक, लोपा और शांतनू महेशवरी सेमी फाइनल में तक पहुंचे हैं।

17 सितंबर को प्रसारित हुए एपिसोड में बचे हुए कंटेस्टेंट्स के लिए स्टंट ऐसे रहे जिन्होंने सारी मुश्किलों को पार कर दिया। रवि दुबे, निया शर्मा और शांतनु महेश्वरी ने टिकट टू फिनाले को जीतने के लिए खतरों के खिलाड़ी के आखिरी टास्क में खुद को बनाए रखा। इस टास्क को जीतने वाले को सीधे फाइनल का टिकट मिलना था। यह टास्क काफी मुश्किल था। यह शो के इतिहास का सबसे मुश्किल स्टंट था।

रोहित शेट्टी ने प्रतिभागियों को बताया कि खतरों के खिलाड़ी के इतिहास में कोई भी इस स्टंट को पूरा नहीं कर पाया है। दरअसल इस टास्क में प्रतिभागियों को दो तख्तों की मदद से रस्सी पर चढ़कर एक बिल्डिंग में 15 मिनट के अंदर जाना था। रवि सबसे पहले गए और वो शुरुआत में थोड़े कांप रहे थे। इसके बावजूद तय समय सीमा के अंदर उन्होंने इस टास्क को पूरा कर दिया। इसके बाद निया शर्मा गईं जो काफी नर्वस थीं। उन्होंने भी निर्धारित समय के अंदर स्टंट को पूरा कर लिया था। इसके बाद शांतनु महेश्वरी ने काफी आत्मविश्वास के साथ इस टास्क को पूरा किया। आखिर में निया ने फाइनल का टिकट जीत लिया।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App