ताज़ा खबर
 

जब Siddharth Nigam के लिए फैन की बढ़ गई थी दीवानगी, खून से लिख दिए थे हाथों पर नाम

सिद्धार्थ निगम एक बेहतरीन टीवी कलाकार के साथ-साथ एक अच्छे जिम्नास्ट भी हैं। उनको 'अशोक' धारावाहिक में अशोक के किरदार से पहचान मिली थी।

सिद्धार्थ निगम अलादीन शो में मुख्य किरदार निभा रहे हैं। (फोटो सोर्स- सिद्धार्थ इंस्टाग्राम)

Siddharth Nigam: सिद्धार्थ निगम टीवी इंडस्ट्री में एक अलग मुकाम हासिल कर चुके हैं। वह अपने मौजूदा शो ‘अलादीन’ को लेकर अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। उनके स्टंट और अभिनय का हर कोई कायल है। यही वजह है कि उनकी फैन फॉलोइंग भी बहुत अधिक है। उनके कई फैंस ऐसे हैं जो उनपर अपनी जान छिड़कते हैं। हाल ही में सिद्धार्थ ने एक इंटरव्यू में अपने फैंस के बारे में बात करते हुए बताया था कि एक मेल फैंन ने अपने हाथों पर खून से उनका नाम लिख दिया था। इस वाकये के बारे में बात करते हुए सिद्धार्थ ने कहा था- ‘एक फैन जो लड़की नहीं लड़का था, अपने हाथ पर खून से मेरा नाम लिखा था। यही नहीं खून के लेटर भी मेरे पास आए थे।’ ऐसे फैंस के बारे में सिद्धार्थ का कहना था कि ऐसा प्यार ना दें जिसमें तकलीफ हो। अगर कोई कुछ देना चाहता है तो ढेर सारा आशीर्वाद दें।

इसके साथ ही एक और फैन के बारे में बात करते हुए सिद्धार्थ ने कहा था- ‘एक फैन उनसे मिलने दूर से आया हुआ था। उसने एक हफ्ते तक मुझसे मिलने के लिए इंतजार किया। जैसे ही मैं मिला वह मेरे पैरों में लेट गया।’ सिद्धार्थ बताते हैं कि इससे उनको काफी शर्मिंदगी हुई थी। तुरंत उसे उठाया। सिद्धार्थ ने बताया था कि उस फैन ने उनके बारे में बहुत बड़ी-बड़ी बातें बोल डाले। उनके बहुत समझाने के बाद वह वापस गए। सिद्धार्थ के लिए वे बैग भर कर गिफ्ट लाए थे।

View this post on Instagram

How will you celebrate your Eid? Eid Mubarak

बता दें सिद्धार्थ टीवी कलाकार के साथ-साथ एक अच्छे जिम्नास्ट भी हैं। उनको ‘अशोक’ धारावाहिक में अशोक के किरदार से पहचान मिली थी। इसके साथ ही आमिर खान के साथ फिल्म ‘धूम 3’ में साहिर और समर नाम के दो जुड़वा बच्चों का किरदार निभाया था। पेशवा बाजीराव शो में भी युवा शिवाजी का रोल कर सिद्धार्थ ने लोगों का दिल जीता था। फिलहाल वह ‘अलादीन,नाम तो सुना होगा’ में अलादीन का मुख्य किरदार कर रहे हैं।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Next Stories
1 तो इस कारण अर्चना पूरन सिंह ने Anupam Kher को किस करने से कर दिया था मना
2 Kapil Sharma से अनुपम खेर ने पूछ दिया कुछ ऐसा, कॉमेडी किंग की हो गई बोलती बंद
3 ‘कोई रिश्ता मेरी पहचान कैसे हो सकता है’, Kushal Tandon से ब्रेकअप पर रिधिमा पंडित ने तोड़ी चुप्पी
ये पढ़ा क्या?
X