ताज़ा खबर
 
title-bar

जब ‘सीता’ से मिलीं ‘सीता’, वायरल हो रही देबिना और दीपिका की ये तस्वीर

सीता के रोल में दीपिका को दर्शकों का बहुत आदर, प्यार और सम्मान मिला। यह धार्मिक शो उस वक्त का सबसे लोकप्रिय सीरियल बन गया था। वहीं नई रामायण में राम बने गुरमीत चौधरी के साथ सीता का किरदार उनकी पत्नी देबिना बनर्जी ने ही निभाया।

टीवी सीरियल की सबसे पसंदीदा सीता रहीं देबिना और दीपिका

1987 में टीवी पर प्रसारित होने वाले रामानंद सागर के शो ‘रामायण’ में सीता का किरदार दीपिका चिखलिया ने निभाया था। सीता के रोल में दीपिका को दर्शकों का बहुत आदर, प्यार और सम्मान मिला। यह धार्मिक शो उस वक्त का सबसे लोकप्रिय सीरियल बन गया था। वहीं नई रामायण में राम बने गुरमीत चौधरी के साथ सीता का किरदार उनकी पत्नी देबिना बनर्जी ने ही निभाया। हालांकि रामानंद की ‘रामायण’ के बाद रामायण पर कई टीवी सीरियल्स बने।

लेकिन दर्शकों पर वह कुछ खास छाप नहीं छोड़ पाए। साल 2008 में आए टीवी सीरियस रामायण में देबिना और गुरुमीत को राम और सीता के किरदार में खूब पसंद किया गया। हाल ही में रामानंद की रामायण की सीता यानी दीपिका की मुलाकात देबिना से हुई। इस दौरान दोनों एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक दूसरे के साथ खींची गई तस्वीर शेयर की। फैन्स ने जब इन तस्वीरों को देखा तो देबिना और दीपिका के फैन्स फोटो देख काफी खुश हो गए।

ऐसे में दीपिका ने जो तस्वीर अपने इंस्टाग्राम से साझा की थी, उसका स्क्रीन शॉर्ट लेकर देबिना ने उसे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया। इस तस्वीर को कैप्शन देते हुए देबिना ने लिखा- ‘जब एक सीता दूसरी सीता से मिली। आपसे हुई मुलाकात कितनी दिलचस्प थी दीपिका। आपकी वीडियोज देखकर मैंने अपना पहला काम ‘रामायण’ किया था। आप लेजेंड हैं-आपको बहुत बहुत प्यार।’

बता दें, दीपिका ने जब रामानंद की ‘रामायण’ की थी उस वक्त उनकी उम्र मात्र 15 साल थी। इतनी सी उम्र में उनकी अदाकारी के बड़े बड़े लोग फैन हो गए थे। दर्शक तो असल जिंदगी में भी उन्हें सीता समझकर उनके पांव छूने लगते थे।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App