अजीब तरह से बात कर रहे हैं- जब ‘चंदू’ पर भड़क गए अमिताभ बच्चन, शो छोड़कर लगे थे जाने; एक्टर ने पैर छूकर मांगी थी माफी

कपिल शर्मा के को-स्टार चंदू पर अमिताभ बच्चन बुरी तरह भड़क गए थे, ऐसे में एक्टर को भी पैर छूकर माफी मांगनी पड़ी थी।

amitabh bachchan, chandan prabhakar
चंदन प्रभाकर पर बुरी तरह भड़क गए थे अमिताभ बच्चन (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा व उनके बाकी सह-कलाकार अपने कार्यक्रम में आए मेहमानों के साथ मस्ती मजाक जरूर करते हैं। लेकिन एक बार उन्हीं के शो में उनके साथ बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने ही प्रैंक कर दिया। इतना ही नहीं, अमिताभ बच्चन का प्रैंक ऐसा था कि चंदन प्रभाकर अका चंदू के आंखों में आंसू आ गए थे और उन्होंने बिग बी के पैर छूकर माफी भी मांगी थी। अमिताभ बच्चन और चंदन प्रभाकर की यह बात ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ से जुड़ी हुई है, जहां बिग बी के प्रैंक में खुद कपिल शर्मा ने भी उनका खूब साथ दिया था।

दरअसल, ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल‘ के एक एपिसोड में चंदन प्रभाकर अमिताभ बच्चन के लिए चाय का कप लेकर आए, लेकिन उसी बीच बिग बी, कपिल शर्मा की तरफ मुड़े और बोले कि उन्होंने 10 से 12 साल पहले ही चाय पीनी छोड़ दी है। इसी दौरान कपिल शर्मा और चंदन प्रभाकर की बहस शुरू हो गई, जिसे देख अमिताभ बच्चन अपनी सीट से खड़े हो गए और वहां से जाने लगे।

अमिताभ बच्चन शो छोड़कर जाने लगे, वहीं ये सब देख चंदन प्रभाकर भी हैरान रह गए। वह बिग बी के पीछे-पीछे गए और उनसे पूछा, ‘कहां जा रहे हैं सर?’ बिग बी के प्रैंक में कपिल भी उनका साथ देने लगे हैं और पूछने लगे, ‘क्या हुआ सर?’ कपिल की बातों पर बिग बी ने कहा, “मैं शो छोड़कर जाना चाहता हूं।”

अमिताभ बच्चन ने अपनी बात को बढ़ाते हुए आगे कहा, “अजीब तरीके से बात कर रहे हैं, मुझे अच्छा नहीं लग रहा है। वो तू तू कर के बात कर रहे हैं। माफ करना मुझे।” अमिताभ बच्चन ने चंदू को डांटते हुए आगे कहा, “जब भी शो पर कोई मेहमान आए, उनसे थोड़ा सम्मान से बात किया कीजिए।” उनकी इस बात पर चंदू ने कहा, “सर शो में मेरा कैरेक्टर ही ऐसा है।”

अमिताभ बच्चन भी चंदू की बात का जवाब देने से पीछे नहीं हटे और बोले, “ममेरा भी एक कैरेक्टर है।” बिग बी को गुस्सा होता देख चंदन प्रभाकर उनके पैर छूकर माफी मांगने लगे। चंदू की इस बात पर अमिताभ बच्चन और कपिल जोर-जोर से हंसने लगे, जिसे देख आंखों में आंसू लिए चंदन प्रभाकर हैरान हो गए।

पढें टेलीविजन समाचार (Television News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट