ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 11, 7 अक्टूबर, एपिसोड 6 : सीजन के पहले ‘वीकेंड का वार’ में ही घर सदस्यों पर फूटा सलमान खान का गुस्सा

Bigg Boss Season 11, Episode 6: घर के अंदर जाते ही सलमान खान का रवैया थोड़ा गुस्सैल रहा। सलमान ने जुबैर को खास तौर से मेंशन करते हुए कहा कि तुम मुझे भाई मत बोलो। वहीं उन्होंने कहा कि घर के सदस्य घर में एक ही व्यकित से डर रहे हैं।
Author नई दिल्ली | October 8, 2017 10:33 am
Bigg Boss 11 6th Full Episode: सलमान खान इस एपिसोड में घर के कई सदस्यों को खरी खोटी सुनाते हुए नजर आए।

Bigg Boss Season 11, 6th Full Episodeबिग बॉस सीजन 11 के 6वें एपिसोड में आज सलान खान ‘वीकेंड का वार’ के साथ घर वालों के सामने आए। घर में क्या चल रहा है, इस बात को सलमान बहुत अच्छे से जानते थे। इसके चलते वह आज घर वालों की खबर लेने के मूड़ में नजर आए। क्योंकि सलमान भी पड़ोसी के तौर पर बिग-बॉस के घर के बगल में रहते हुए दिखाए गए, इसलिए सलमान शिकायत करते हुए नजर आए कि उन्हें घर वालों ने सोने नहीं दिया। इसलिए वह लेट उठे हैं।

घर के अंदर जाते ही सलमान खान का रवैया थोड़ा गुस्सैल रहा। सलमान ने जुबैर को खास तौर से मेंशन करते हुए कहा कि तुम मुझे भाई मत बोलो। वहीं उन्होंने कहा कि घर सदस्य
घर में एक ही व्यकित से डर रहे हैं। सलमान ने इस दौरान जुबैर की लंका लका दी। सलमान ने उन्हें उनका वह स्टेटमेंट याद दिलाया जिसमें उन्होंने अर्शी को ‘2 रुपीज औरत’ कहा था। सलमान ने उन्हें हड़काते हुए कहा कि भाई-वाई मत कह मुझे।

सलमान ने इस दौरान जुबैर को लेकर एक खुलासा किया। उन्होंने कहा कि जुबैर की सारी असली हकीकत सामने आ गई है। यह आदमी किसी का कोई रिश्तेदार नहीं है। उन्होंने कहा,’ तू डोंगरी का नाम डुबो रहा है। क्या बोल रहा था कि वहां भाई बनने का सर्टिफिकेट दिया जाता है?’सलमान के चेहरे से दिख रहा है कि वह किस हद तक जुबैर से खफा हैं। वहीं सलमान ने हिना की भी खबर ली। सलमान ने कहा,’हिना कहां है आपकी गर्ल पावर वाला नारा’

इस दौरान जुबैर की गलत हरकतों को देख सलमान ने जुबैर को ‘जूबी बेबी’ नाम से पुकारा। वहीं सभी घर वालो को कहा कि जुबैर सबको डराते हैं या हूल देते हैं इसलिए सब उन्हें जूबी बेबी कहेंगे। इसके बाद सलमान के गुस्से का तूफान अर्शी खान की तरफ बढ़ा। घर वालों की वीडियो घर वालों को दिखाने के बाद सलमान ने कहा अर्शी ये सब क्या है। अर्शी जिस तरह से पूरे घर में सदस्यों को टीस कर रही थीं उसे लेकर सलमान काफी अप्सेट हुए। इसके चलते अर्शी को ब्लैक बुल पर बैठाया गया।

इधर, अब बारी आई आकाश की, आकाश शो में पूरी तरह से विकास के खिलाफ और शिल्पा शिंदे और अर्शी को सपोर्ट करते दिख रहे हैं। वहीं सलमान ने उन्हें अर्शी की हकीकत दिखाते हुए कहा, ‘आकाश वॉच इट’। घर में गाली-गलौच के माहौल से सलमान काफी नाराज हुए। वहीं सलमान ने कहा कि वह हाथापाई कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे।

इसको लेकर उन्होंने विकास गुप्ता, आकाश और प्रियंक को खूब सुनाया। सलमान ने कहा कि मेरा बस चलता तो आज में 4 से 5 लोगों को घर से निकाल देता। इसके बाद सलमान ने कहा कि ‘कल रात 12 बजे जो भी हुआ उसे रि-एक्ट करके बताओ।’ इस बीच हिना खान, विकास, आकाश को खड़ा किया गया।

सलमान ने कहा कि रात की तरह उसी गंदी लैंग्वेज में बोलना शुरु करो। तभी विकास ने कहा सर मैं नहीं कह सकता। सलमान बोले कि आपने कल रात भी उसी लेंग्वेज में बात की, तो अब क्यों नहीं।  सलमान ने विकास को हड़काते हुए कहा कि विकास आप ऐसा कर सकते हो? आप ऑनएयर जा रहे हो और गाली गलौच कर रहे हो जबकि आप टीवी  में काम करते हो। वहीं बेवजह दो जनों के विवाद में पड़ने और झगड़ा बढ़ाने को लेकर सलमान ने प्रियंक को घर से निष्कासित कर दिया।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.