ताज़ा खबर
 

टीवी शो ‘वारिस’ की अंबा यानी आरती सिंह ने इंस्टाग्राम अपलोड की हैं अपनी नई तस्वीरें, क्या आपने देखीं?

टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह ने अपनी कुछ नई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर अपलोड की हैं। इन तस्वीरों में वह एक अलग ही अंदाज में नजर आ रही हैं।

Author नई दिल्ली | May 23, 2017 5:46 PM
आरती सिंह की फाइल फोटो.

टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह ने अपनी कुछ नई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर अपलोड की हैं। इन तस्वीरों में वह एक अलग ही अंदाज में नजर आ रही हैं। टीवी पर आरती ने अब तक ज्यादातर नॉन-ग्लैमरस भूमिकाएं निभाई हैं। ऐसे में उनके फैंस ने इन तस्वीरों के जरिए उनका एक नया रुप देखा है। हालांकि इससे पहले भी वह अपनी कुछ ऐसी ही तस्वीरें इंस्टाग्राम पर अपलोड कर चुकी हैं। इस तरह से उनके फैंस को हमेशा ही उनकी नई तस्वीरों का इंतजार रहता है। टीवी दर्शकों के लिए आरती एक जानी-पहचानी एक्ट्रेस हैं। आरती टीवी पर काफी लंबे समय से सक्रिय हैं। हाल ही में उनके टीवी एक्टिंग करियर का एक दशक पूरा हुआ है।

फिलहाल वह एंड टीवी से प्रसारित होने वाले शो ‘वारिस’ में काम कर रही हैं। वारिस में वह ‘अंबा’ की भूमिका निभा रही हैं। इस रोल के लिए उनकी काफी सराहना हुई है। साथ ही साथ इस शो को लोकप्रिय बनाने में आरती ने महत्वपूर्ण भूमिका अदा की है।

View this post on Instagram

Complicated case ..but stil god's fav child ..

A post shared by Arti Singh (@artisingh5) on

आरती ने जी टीवी के लोकप्रिय शो ‘मायका’ से टीवी की दुनिया में कदम रखा था। पहले टीवी शो से ही उन्हें दर्शकों का प्यार मिलने लगा था। इसके बाद उन्होंने ‘थोड़ा है बस थोड़े की जरुरत है’ और ‘परिचय’ जैसे लोकप्रिय शोज में काम किया। बता दें कि आरती मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की बहन हैं।

शो वारिस 2016 से एंड टीवी पर प्रसारित हो रहा है। ये एक ड्रामा थ्रिलर शो है। इसकी कहानी इरफान खान अभिनीत फिल्म ‘किस्सा’ से मिलती-जुलती है। बस इसमें पिता के बजाय एक मां अपनी बेटी को बेटे की तरह पालती है। अब तक इस शो के तकरीबन 183 एपिसोड प्रसारित किए जा चुके हैं। शो का पहला एपिसोड 16 मई 2016 को प्रसारित किया गया था। शो में आरती सिंह के अलावा फरनाज शेट्टी, नील मोटवानी, आनंद सूर्यवंशी और जसवीर कौर अहम भूमिकाओं में हैं। वारिस से जुड़ी हुई ताजा खबर यह है कि एक्ट्रेस रूप दुर्गापाल इसमें साक्षी की भूमिका में नजर आएंगी। शो की कहानी के मुताबिक, राज की साक्षी से बचपन में ही सगाई हो जाती है। राज अब बड़ा हो गया है और उसकी शादी भी हो गई है। इस शादी से वह खुश नहीं है। साक्षी ने एंट्री मारकर कहानी में एक नया ट्विस्ट दे दिया है।

सुशांत सिंह राजपूत ने शुरु की आने वाली फिल्म 'चंदा मामा दूर के' की शूटिंग

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App