scorecardresearch

सोनाली बेंद्रे को याद कर टीवी शो में फूट-फूट कर रोने लगे विवेक ओबरॉय

सोनाली इंडिया बेस्ट ड्रामेबाज़ के तीसरे सीज़न में बतौर जज मौजूद थीं। उन्होंने इस शो के कुछ एपिसोड्स को शूट भी किया था लेकिन कैंसर के इलाज के चलते उन्हें इस शो को छोड़कर जाना पड़ा। उनके अलावा इस शो में एक्टर विवेक ओबरॉय और ओमंग कुमार भी बतौर जज शामिल हैं।

सोनाली बेंद्रे को याद कर टीवी शो में फूट-फूट कर रोने लगे विवेक ओबरॉय
सोर्स : इंडिया बेस्ट ड्रामेबाज़ वीडियो स्क्रीनग्रैब

गुज़रे जमाने की अदाकारा रही सोनाली बेंद्रे ने हाल ही में अपने एक पोस्ट से लोगों को हैरत में डाल दिया था। इरफान खान के बाद सोनाली भी कैंसर से जूझ रही थीं। जहां इरफान अपने न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर के इलाज के लिए लंदन में हैं वहीं सोनाली अपने कैंसर के इलाज के लिए न्यूयॉर्क में हैं। वे अपनी कैंसर ट्रीटमेंट से जुड़ी महत्वपूर्ण जानकारियों को सोशल मीडिया पर अपने फैंस और अपने चाहने वालों के लिए शेयर कर रही है।  उन्होंने कैंसर ट्रीटमेंट के समय होने वाले हेयरकट को भी सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

सोनाली इंडिया बेस्ट ड्रामेबाज़ के तीसरे सीज़न में बतौर जज मौजूद थीं। उन्होंने इस शो के कुछ एपिसोड्स को शूट भी किया था लेकिन कैंसर के इलाज के चलते उन्हें अपना शो छोड़कर जाना पड़ा। उनके अलावा इस शो में एक्टर विवेक ओबरॉय और ओमंग कुमार भी बतौर जज शामिल हैं। हाल ही में विवेक ओबेरॉय सोनाली को याद कर फूट-फूटकर रोने लगे। दरअसल ‘इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज़’ के सेट पर एक प्रतियोगी ने कैंसर के एक मरीज़ का रोल परफॉर्म किया, जिसे देख विवेक ओबेरॉय को सोनाली बेंद्रे की याद आ गई और वे काफी इमोश्नल हो गए।

विवेक ओबरॉय पहले सीज़न से ही इस शो में बतौर जज मौजूद हैं।

इंडिया बेस्ट ड्रामेबाज़ के इस एक्ट में प्रतियोगी ने कैंसर पर जीत के संघर्ष को बेहद खूबसूरती से दिखाया था, जिसे देख सभी स्तब्ध रह गए। लेकिन विवेक ओबेरॉय इस परफ़ॉर्मेंस को देखकर इमोश्नल हो गए और वे अपने आंसुओं को थाम नहीं पाए। गौरतलब है कि विवेक ओबरॉय और सोनाली बेंद्रे इस शो के साथ पहले सीज़न से ही जुड़े रहे हैं। दोनों ही कलाकारों के बीच काफी अच्छी दोस्ती भी है, लेकिन इन दिनों सोनाली कैंसर के इलाज के लिए न्यूयॉर्क में हैं तो वह उन्हें काफी मिस कर रहे हैं। वही सोनाली भी कैंसर का जमकर मुकाबला कर रही हैं और वे अक्सर अपने फैंस और शुभचिंतकों को अपने हालात के बारे में लगातार अपडेट्स देती रहती हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

पढें टेलीविजन (Television News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 14-08-2018 at 02:56:19 pm
अपडेट