ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 11: विकास बोले- हिना ने जुबैर की बदतमीजी को किया था सपोर्ट, अर्शी ने कोर्ट में दिया मुंहतोड़ जवाब

विकास हिना को कटघर में खड़ा करते हैं और उनसे अर्शी को लेकर कुछ सवाल पूछते हैं।

Author नई दिल्ली | Updated: November 22, 2017 3:20 PM
विकास बिग बॉस सीजन के पहले हफ्ते की बात करते हुए कहते हैं कि जुबैर खान और अर्शी के बीच हुई झड़प में हिना खान ने जुबैर का साथ दिया था।

बिग बॉस का घर इस वक्त कोर्ट रूम की शक्ल लिए हुए है। वहीं घर में एक केस चल रहा है, अर्शी और हितेन का तलाक केस। इसके चलते घर में लगातार घरवाले एक दूसरे पर आरोप लगाने में लगे हुए हैं। अब विकास हिना को कटघर में खड़ा करते हैं और उनसे अर्शी को लेकर कुछ सवाल पूछते हैं। विकास बिग बॉस सीजन के पहले हफ्ते की बात करते हुए कहते हैं कि जुबैर खान और अर्शी के बीच हुई झड़प में हिना खान ने जुबैर का साथ दिया था। यह जानते हुए भी कि जुबैर ने अर्शी को गंदी बातें कहीं, फिर भी हिना जुबैर के साथ खड़ी रहीं।

विकास कहते हैं, ‘आज से पहले हफ्ते में अर्शी खान हिना खान के पास उनसे मदद मांगने गई थीं। उन्होंने हिना को बताया था कि वह उनसे बहुत बदतमीजी कर रहे हैं। वहीं आपने पलट कर अर्शी से कहा था कि इसमें मैं कुछ नहीं कर सकती। मैंने अपने कानों से नहीं सुना है। इसलिए मैं इसमें इन्वॉल्व नहीं हो रही। वहीं अर्शी मामले में लड़कियों से सपोर्ट इकट्ठा करने की कोशिश कर रही थीं। अगर आप इतनी सशक्त महिला हैं तो आपने स्टैंड क्यों नहीं लिया? एक इंसान जो सक्षम है जिसे रोकना चाहिए वह उसे रोकने की बजाए और बढ़ावा देती हैं। आपको ऐसे इंसान का बायकॉट करना चाहिए था। ‘

हिना अपने पक्ष में कहती हैं कि ये टॉपिक जुबैर वाला नहीं था। बात खाने को लेकर हुई थी। जुबैर ने मां के बारे में कुछ कहा था। मैंने मामले में जुबैर को बदतमीजी करने से बार बार रोका था। मैं क्यों उसका बायकॉट करती , क्या आपने अर्शी का बायकॉट किया था जब उन्होंने मेरे बारे में गलत बात की थी तो। ‘ आगे हिना बताती हैं कि जुबैर ने जब ये कहा था उसकी अगली सुबह अर्शी ने उन्हें गलत शब्द कहे थे। इसके बाद हिना खान रोने लगती हैं। वहीं अर्शी और शिल्पा कहती हैं कि वह एक्टिंग कर रही हैं। इस बीच अर्शी हिना खान और प्रियांक को धमकाती हैं। वह प्रियांक को कहती हैं अगर वह उनके पास भी आए तो उन्हें वह जूता मारेंगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 घर से बेघर होते ही बेनाफ्शा के सामने आई हकीकत, ‘शिल्पा मां’ से अपने किए की मांगी माफी
2 Bigg Boss 11: विकास और हिना करा रहे हैं अर्शी-हितेन का ‘तलाक’, घर में चालू हाई-वोल्टेज ड्रामा
3 बिग बॉस11 : हिना खान के संगीन आरोप, ‘अर्शी खान को मर्द चाहिए, वह कैरेक्टरलेस’