Vikas Gupta and Shilpa Shinde in Bigg Boss House, Something Very Unexpected Happened During a Normal Conversation - बिग बॉस: जब शिल्पा ने विकास गुप्ता से कहा- मेरी इज्जत बचाने के लिए शुक्रिया - Jansatta
ताज़ा खबर
 

बिग बॉस: जब शिल्पा ने विकास गुप्ता से कहा- मेरी इज्जत बचाने के लिए शुक्रिया

आखिर ऐसा क्या हो गया कि शिल्पा शिंदे यह कहने के लिए मजबूर हो गईं?

Author नई दिल्ली | December 1, 2017 4:56 PM
बिग बॉस 11 के कंटेस्टेंट विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे।

बिग बॉस सीजन 11 का सफर जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है वैसे-वैसे घर के भीतर कंटेस्टेंट्स की संख्या कम होती जा रही है। चीजें लगातार बदलती जा रही हैं लेकिन एक चीज जो लगातार सामान्य बनी हुई है वह है विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे की नोक-झोंक। हालांकि दोनों के बीच रिश्ता प्यार और तकरार का है। यानि कभी तो दोनों के बीच चीजें ठीक होती नजर आती हैं और कभी फिर से माहौल जैसे का तैसा होता दिखाई देता है। हालांकि अब लंबे वक्त बाद ऐसा लगता है कि दोनों के बीच दुश्मनी कम और दोस्ती का माहौल ज्यादा है। हाल ही में एक एपिसोड में शिल्पा शिंदे ने विकास गुप्ता से कहा- मेरी इज्जत बचाने के लिए शुक्रिया।

तो अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा क्या हो गया कि शिल्पा शिंदे यह कहने के लिए मजबूर हो गईं। असल में घर के भीतर शिल्पा, विकास और पुनीश खाने के बार में बातचीत कर रहे थे। उस वक्त विकास सोफे पर बैठे थे और शिल्पा सोफे से टिककर खड़ी हुई थीं। शिल्पा बाकी लोगों को यह बता रही थीं कि अगर डॉक्टर ने कभी उनसे यह कहा कि उन्हें नॉन वेज छोड़ना है तो वह सुसाइड कर लेंगी। यह कहते हुए वह सोफे पर गिर जाती हैं और उनकी स्कर्ट ऊपर हो जाती हैं। ऐसा होने पर विकास और पुनीश मिलकर इस सब को घर में लगे कैमरों में कैद होने से बचाते हैं। इसके बाद तीनों पहले तो हंसने लगते हैं लेकिन फिर शिल्पा हाथ जोड़ कर विकास का शुक्रिया अदा करती हैं।

घर के एक अन्य टास्क में भी विकास ने शिल्पा को बचाया था। देखिए वीडियो-

शिल्पा कहती हैं कि थैंक्यू मेरी इज्जत बचाने के लिए, मैं आपका यह एहसान कभी नहीं भूलूंगी, 2 दिन का टीवी शो करूंगी। हालांकि उन्होंने पुनीश का भी शुक्रिया अदा किया लेकिन जाहिर है कि विकास जो कि घर में आने के बाद से विकास का पहला निशाना रहे हैं उनके लिए शिल्पा का हाथ जोड़ कर शुक्रिया कहना ज्यादा महत्वपूर्ण था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App