ताज़ा खबर
 

Video: Bigg Boss के ‘सुल्तानी अखाड़े’ में हुई दो ‘दुश्मनों’ की भिड़ंत, रोमिल बोले- इज्जत के लायक नहीं श्रीसंत

श्रीसंत और रोमिल के बीच पहले दिन से ही कोई खास इंटरएक्शन नहीं रहा था। वहीं शो में दोनों अन्य घर सदस्यों से घुलते मिलते तो दिखे, लेकिन एक दूसरे से इनकी कोई बन्डिंग नजर नहीं आई। इस बीच घर के अंदर श्रीसंत और रोमिल की कई बार गहमागहमी हुई। ऐसे में अब दोनों को आमने सामने आने का मौका 'सुल्तानी अखाड़े' में मिला...

रोमिल और श्रीसंत बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट के तौर पर

बिग बॉस के घर में सलमान खान ‘वीकेंड का वार’ ला चुके हैं। इस बार शो के बीच में ‘सुल्तानी अखाड़ा’ में श्रीसंत और रोमिल का आमना-सामना होता है। श्रीसंत और रोमिल के बीच पहले दिन से ही कोई खास इंटरएक्शन नहीं रहा था। वहीं शो में दोनों अन्य घर सदस्यों से घुलते मिलते तो दिखे, लेकिन एक दूसरे से कोई बन्डिंग नजर नहीं आई। इस बीच घर के अंदर श्रीसंत और रोमिल की कई बार गहमागहमी हुई।

अब ऐसे में बिग बॉस और सलमान ने श्रीसंत और रोमिल को ‘सुल्तानी अखाड़े’ में एक दूसरे का सामना करने का मौका दिया है। बिग बॉस के ट्विटर अकाउंट से एक प्रोमो सामने आया है जिसमें सलमान खान श्रीसंत और रोमिल को ‘सुल्तानी अखाड़े’ में ला खड़ा करते हैं। दोनों के बीच में बहस तेज होती नजर आती है। रोमिल इस दौरान श्रीसंत के लिए कहते हैं कि वह बहुत जल्दी गिव-अप कर देते हैं। कभी दरवाजे पे खड़े हो जाते हैं और बाहर जाने के लिए कहते हैं। यह फर्जीपना है।

ऐसे में श्रीसंत अपने जवाब में कहते नजर आते हैं कि ‘ये गेम ही फर्जी है।’ श्रीसंत कहते हैं, ‘मैं पहले दिन से कोशिश कर रहा हूं कि वह मेरे दोस्त बनके रहें।’ इसके अलावा श्री कहते हैं कि रोमिल जानते हैं कि वह बहुत स्ट्रॉन्ग हैं। पलट कर रोमिल कहते नजर आते हैं, ‘मुझे नहीं लगता कि श्रीसंत रिस्पेक्ट डिजर्व करते हैं’।

बिग बॉस के घर में श्रीसंत बिग बॉस के घर में रोमिल

https://www.jansatta.com/entertainment/

Next Stories
1 सेक्शुअल हैरासमेंट के आरोप लगने के बाद अनु मलिक को छोड़ने को कहा गया शो Indian Idol 10
2 India’s Got Talent: ‘रिएलिटी शोज का बाप है IGT8’, दर्शकों ने मलाइका अरोड़ा के शो को कहा ‘एनटरटेनमेंट का फुल डोज’
3 BIGG BOSS 12: दीपिका-श्रीसंत के झगड़े की आग पहुंची दोनों के परिवार तक, श्री ने गेम को कहा ‘फर्जी’!
ये पढ़ा क्या?
X