VIDEO: रणवीर को ‘कप्पू के जीजू’ कहकर पुकारती हैं दीपिका पादुकोण…

दीपिका जब भी कपिल के शो में अपनी किसी फिल्म के प्रमोशन के लिए आई हैं, कपिल उनके साथ खूब हंसी मजाक करते दिखाई दिए हैं। पिछले सीजन में कपिल के शो पर ...

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण, दूसरी तरफ कपिल शर्मा (फोटोसोर्स: इंस्टाग्राम फैनपेज)

यूं तो दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को एक साथ कपिल के शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ और ‘द कपिल शर्मा शो’ में देखा गया है। लेकिन इस बार कपिल के शो के नए सीजन में दीपिका के पति रणवीर सिंह आ रहे हैं। दीपिका जब भी कपिल के शो में अपनी किसी फिल्म के प्रमोशन के लिए आई हैं, कपिल उनके साथ खूब हंसी मजाक करते दिखाई दिए हैं। पिछले सीजन में कपिल के शो पर दीपिका रणवीर सिंह के साथ आई थीं। अपनी फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे रणवीर-दीपिका ने कपिल के साथ खूब मस्ती की थी।

अब रणवीर और दीपिका की शादी हो चुकी है। ऐसे में शो में बताया गया कि अब दीपिका रणवीर को ‘कप्पू के जीजू’ कह कर पुकारती हैं। बता दें, पिछली बार जब कपिल के शो में दीपिका आई थीं तब दीपिका ने कपिल को ‘कप्पू’ कहा था। ऐसे में कपिल ने दीपिका से कहा था कि वह उन्हें ‘कप्पू’ ही बुलाया करें, अच्छा लगता है। यहां देखे वीडियो…

https://www.instagram.com/p/Br2i2zTAyE0/

ज्ञात हो, कॉमेडी के बेताज बादशाह कपिल शर्मा पिछले दिनों अपनी शादी को लेकर खूब चर्चा में थे। वहीं अब कपिल एक बार फिर से अपने फैन्स के लिए टीवी की दुनिया में वापसी कर रहे हैं।

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण (फोटो – पीटीआई)

शो ‘द कपिल शर्मा शो’ एक बार फिर से सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर वापसी कर रहा है। आज यानी 29 दिसंबर से शनिवार-रविवार को रात 9.30 पर कपिल शर्मा का शो प्रसारित किया जाएगा। ऐसे में इस बार कपिल के शो में सबसे पहले ‘सिंबा’ स्टार रणवीर सिंह आ रहे हैं।

रणवीर इस दौरान कपिल के शो में उनके और पूरी टीम के साथ खूब मस्ती करते नजर आएंगे।

दीपिका पादुकोण से कपिल शर्मा तक, साल 2018 में इन 26 सेलेब्स ने की शादियां, 5 रहीं सबसे लोकप्रिय

Next Stories
1 Bigg Boss 12: ‘बिग बॉस’ 7 विनर गौहर खान से ट्विटर पर भिड़ गईं श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी, ये थी वजह
2 नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली का रिश्ता टूटा! जानिए वजह
3 Bigg Boss 12 26 December 2018 Episode Updates: BB होटल टास्क समाप्त, अब फैसला- कौन होंगे टॉप-5
यह पढ़ा क्या?
X