ताज़ा खबर
 

VIDEO: एसआरके से बोलीं एकता कपूर- आई लव यू शाहरुख

कुछ दिनों पहले खबरें थीं कि अपकमिंग शो 'कसौटी जिंदगी की 2' के इंट्रोडक्शन के दौरान सीरियल में सुपरस्टार शाहरुख खान की आवाज सुनने को मिलेगी। ऐसे में शाहरुख और एकता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

शाहरुख खान और एकता कपूर (फोटो सोर्स: @picsrkmj)

एकता कपूर का मोस्ट अवेटेड सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की 2’ जल्द ही टीवी की दुनिया में वापसी करने जा रहा है। कुछ दिनों पहले खबरें थीं कि अपकमिंग शो ‘कसौटी जिंदगी की 2’ के इंट्रोडक्शन के दौरान सीरियल में सुपरस्टार शाहरुख खान की आवाज सुनने को मिलेगी। ऐसे में शाहरुख और एकता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में शाहरुख खान और एकता बातचीत करते नजर आ रहे हैं। एकता लाल रंग की ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं। वहीं शाहरुख खान ने व्हाइट कलर का सूट पहना हुआ है। आपस में बात करते हुए शाहरुख खान एकता से पूछते हैं-तेरी लाइफ में कुछ नया प्यार है क्या, तुम मुझे बता सकती हो। ऐसे में एकता कपूर शरमा जाती हैं और शाहरुख खान के गले लग कर कहती हैं- ‘आई लव यू सर’। इस दौरान शाहरुख खान भी हंस पड़ते हैं और एकता का हाथ अपने हाथ में लेकर उन्हें गले लगा लेते हैं।

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक- शाहरुख खान और एकता की मुलाकात एक पार्टी के दौरान हुई। इस बीच शाहरुख खान ने एकता को उनके अपकमिंग सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की 2’ के लिए प्रोत्साहित करते हुए कहा कि वह इस शो का हिस्सा बनेंगे। सोर्स के मुताबिक, ‘एकता ने शाहरुख खान के साथ एक सीन करने का सोचा जिसमें शाहरुख उनकी लव लाइफ से जुड़ा सवाल पूछेंगे।’

बता दें, इस शो में इस बार कमौलिका के रूप में हिना खान के होने की खबर आ रही है। कुछ वक्त पहले एकता कपूर ने हिंट देते हुए कहा था कि कमौलिका के किरदार के लिए एक पॉपुलर एक्ट्रेस को चुना गया है। यह एक्ट्रेस टीवी पर हमेशा पॉजिटिव रोल्स में नजर आई हैं। ऐसे में अंदाजे लगने शुरू हो गए कि शो ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में हिना खान कमौलिका के किरदार में नजर आ सकती हैं। बता दें, इससे पहले वाले ‘कसौटी जिंदगी की’ सीरियल में कमौलिया के रूप में उर्वशी ढोलकिया नजर आई थीं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App