ताज़ा खबर
 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: सोनू से एकतरफा प्यार करता है टप्पू, परिवारवालों के सामने टूट जाएगा लड़के का दिल!

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Update: टप्पू घुटनों पर बैठता है और सोनू से अपने दिल की बात कह देता है। इस बीच सोनू, टप्पू के व्यवहार से थोड़ा परेशान नजर आती है।

सोनू से एकतरफा प्यार करता है टप्पू

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Update: टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा को फैंस का काफी प्यार मिल रहा है। शो में रोजाना आ रहे टर्न और ट्विस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इस वक्त शो की कहानी ने रफ्तार पकड़ी हुई है। मेकर्स इस वक्त टप्पू और सोनू के बीच लव एंगल को दिखा रहे हैं। तारक मेहता… में जल्द ही कुछ ऐसा होने वाला है जिससे गोकुलधाम सोसाइटी समेत भिड़े परिवार के होश उड़ जाएंगे।

दरअसल टप्पू हिम्मत जुटाकर समारोह में भिड़े की बेटी और अपने बचपन की दोस्त सोनू को प्रपोज कर देता है। टप्पू घुटनों पर बैठता है और सोनू से अपने दिल की बात कह देता है। इस बीच सोनू, टप्पू के व्यवहार से थोड़ा परेशान नजर आती है। सोनू का चेहरा देखकर साफ पता चलता है कि उसे टप्पू से कुछ ऐसा करने की उम्मीद नहीं थी। ऐसे में अब तक जो अटकलें लग रही थीं कि भिड़े टप्पू और सोनू का रिश्ता नहीं होने देगा उसके उलट सोनू ही टप्पू से न कर देगी।

खबरों की मानें तो सोनू, टप्पू से ये कहकर मना कर देगी कि वो सिर्फ उसे अपना अच्छा दोस्त मानती है और कुछ नहीं। ऐसे में टप्पू का दिल टूट सकता है। वहीं टप्पू पर भिड़े भी जमकर बरसेगा। जब टप्पू सोनू से उसका जवाब पूछ रहा होगा तभी भिड़े गुस्से में स्टेज पर आ जाएगा और टप्पू के हाथ से गुलाब लेकर उसे कुचल देगा उसे टप्पू के व्यवहार के लिए उसपर गुस्सा आता है और वो जेठालाल से टप्पू की शिकायत भी करता है।

वहीं टप्पू के इस फैसले पर जेठालाल और उसके पिता चंपक न केवल टप्पू और सोनू का रिश्ता स्वीकार करेगें बल्कि वह टप्पू को इसके लिए शाबाशी भी देंगे। जेठा टप्पू से कहेगा कि उसे गर्व है जो उसने सोनू को पसंद किया। वह एक परफेक्ट लड़की है। वहीं चंपक चाचा भी खुश होंगे और भिड़े से बात करने की सोचेंगे। लेकिन तारक मेहता… में कुछ भी सीधा और आसानी से नहीं होता है अब ये तो वक्त ही बताएगा कि टप्पू और सोनू का रिश्ता कितना आगे जाता है पर जो भी हो इस दौरान दर्शकों को हंसी का जबरदस्त डोज मिलेगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Kundali Bhagya 21 February 2020 Preview Episode: प्रीता को लूथरा हाउस में देख उड़े शर्लिन के होश, भावनाओं में बहकर माहिरा ने उठाया गलत कदम
2 ‘सिर्फ एक ही चीज..’ ब्रेकअप पर Neha Kakkar के कड़क जवाब के बाद, फिर सामने आया हिमांश कोहली की पोस्ट
3 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: सोनू पर मंडराएंगे संकट के बादल, गुरू भिड़े और शिष्य टप्पू आपस में टकराए