ताज़ा खबर
 

16 साल की उम्र में हुई थी ‘कोमोलिका’ की पहली शादी, डेढ़ साल बाद पति से हो गई थीं अलग, अब बेटे कराना चाहते हैं दूसरी शादी

उर्वशी ढोलकिया के बेटे और परिवार तलाक के 25 साल बाद उनकी दोबारा शादी कराना चाहते हैं। इस बात का खुलासा एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में किया।

Urvashi Dholakia, Urvashi Dholakia Newsउर्वशी ढोलकिया की दूसरी शादी कराना चाहते हैं उनके बेटे (फोटो क्रेडिट उर्वशी ढोलकिया इंस्टाग्राम)

‘कसौटी जिंदगी की’ सीरियल में ‘कोमोलिका’ का किरदार निभाने वालीं उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) ने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। इन दिनों वह भले ही टीवी सीरियल से दूर हों, लेकिन बावजूद इसके वह सुर्खियों में बनी हुई हैं। उर्वशी ढोलकिया एक सिंगल मदर हैं, उनके दो बेटे हैं, जिनका नाम सागर और क्षितिज हैं। वह अकसर अपने बेटों के साथ तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं।

वहीं, कुछ ही दिनों पहले दिये अपने इंटरव्यू में उर्वशी ने बताया कि उनके बेटे और परिवार चाहते हैं कि वह शादी कर लें और सेटल हो जाएं।हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक उर्वशी ढोलकिया ने अपने इंटरव्यू में कहा, “मेरे बच्चे और मेरा परिवार चाहता है कि मैं शादी कर लूं और सेटल हो जाऊं। लेकिन मैंने इस बात को गंभीरता से नहीं लिया। मेरे बच्चे कई बार मुझसे किसी को डेट करने और शादी करने की बात कहते हैं, लेकिन जब भी इस मुद्दे पर मुझसे बात की जाती है, मैं उसे हंसी में उड़ा देती हूं।”

उर्वशी ढोलकिया ने इंटरव्यू में आगे बताया, “मैं इसके बारे में क्या सोचूं। ऐसा नहीं है कि मेरा समय चला गया है। लेकिन एक प्वॉइंट पर आकर मैं ज्यादा कुछ इस बारे में सोच नहीं पाती हूं। दूसरी बात यह है कि मैं एक स्वतंत्र महिला हूं और मैंने अपनी जिंदगी अपनी ही शर्तों पर जी है। ऐसे में, मुझे किसी ऐसे व्यक्ति की आवश्यकता होगी, जो मेरी स्वतंत्रता को कम करने की बजाए इसे समझता हो।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by URVASHI (@urvashidholakia)


बता दें कि उर्वशी ढोलकिया की शादी 16 वर्ष की उम्र में ही हो गई थी और 17 साल की उम्र में उन्होंने दो बेटों को जन्म दिया। उनके तलाक को भी 25 साल से ज्यादा का वक्त हो चुका है। बीते साल उन्होंने पिंकविला को भी इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने कहा, “मेरे दिल बुरी तरह से टूट गया था, जब मुझे मेरे बच्चों को 8 वर्ष की उम्र में ही बोर्डिंग स्कूल भेजना पड़ा। लेकिन मेरे पास कोई चारा नहीं था। मैं उन्हें दूर भेजने के इस निर्णय से कभी खुश नहीं हुई।”

उर्वशी ढोलकिया के करियर की बात करें तो उन्होंने सबसे ज्यादा पहचान ‘कसौटी जिंदगी की’ सीरियल की कोमोलिका के रूप में ही हासिल की थी। इसके अलावा उन्होंने ‘घर एक मंदिर’, ‘कभी सौतन कभी सहेली’, ‘कहीं तो होगा’, ‘बेताब दिल की तमन्ना है’ और ‘बड़ी दूर से आए हैं’ में भी मुख्य भूमिका अदा की थी।

उर्वशी ढोलकिया ‘बिग बॉस’ का भी हिस्सा रह चुकी हैं। खास बात तो यह है कि वह शो में विजेता भी बनी थीं। उन्होंने एक्टर अनुज सचदेवा को डेट किया था और उनके साथ वह ‘नच बलिए’ में भी नजर आई थीं।

Next Stories
1 Anupamaa की रूपाली गांगुली शूट के दौरान एक्टर्स संग डांस करती आईं नज़र; डायरेक्टर ने शेयर किया Video
2 कोरोना के कारण दूसरे लोकेशन पर होगी तारक मेहता शो को शूटिंग?- ‘नट्टू काका’ ने दिया जवाब, वापसी पर भी की बात
3 ‘शराबी’ के दौरान जल गया था अमिताभ बच्चन का हाथ, इस तरकीब से की थी गाने की शूटिंग; जया प्रदा ने सुनाया किस्सा
यह पढ़ा क्या?
X