ताज़ा खबर
 

आपने नहीं देखा होगा चंद्र नंदनी की राजकुमारी छाया का रियल लाइफ में ये बिकिनी लुक

लखनऊ में जन्मी उर्फी की स्कूलिंग सिटी मॉन्टेसरी स्कूल लखनऊ से हुई थी और इसके बाद उन्होंने एमिटी यूनिर्वसिटी से मॉस कम्युनिकेशन में ग्रेजुएशन किया।

Author नई दिल्ली | July 23, 2017 12:02 PM
आइए देखते हैं चंद्र नंदिनी में अपने काम के लिए मशहूर उर्फी जावेद रियल लाइफ में किस अंदाज में नजर आती हैं।

टीवी चैनल स्टार प्लस के धारावाहिक चंद्र नंदनी की छाया यानि रियल लाइफ की उर्फी जावेद अपने किरदार के लिए बहुत चर्चित हैं। शो में काफी रॉयल अंदाज में नजर आने वाली उर्फी रियल लाइफ में काफी बोल्ड और सेक्सी अंदाज में नजर आती हैं। आइए देखते हैं चंद्र नंदनी में अपने काम के लिए मशहूर उर्फी जावेद रियल लाइफ में किस अंदाज में नजर आती हैं। साथ ही साथ आपको बताते हैं चंद्र नंदनी की इस एक्टर के बारे के करियर के बारे में कुछ मजेदार बातें। उर्फी को पहचान मिली थी टीवी शो ये हैं मोहब्बते में अपने काम के बाद। इसके बाद उन्होंने कॉमेडी ड्रामा शो बड़े भईया की दुल्हनिया में भी काम किया। इस शो में उन्होंने अवनी पंत का किरदार निभाया था जो दर्शकों को खूब पसंद आया। वर्तमान में वह चंद्र नंदनी धारावाहिक में राजकुमारी छाया का किरदार निभा रही हैं।

लखनऊ में जन्मी उर्फी की स्कूलिंग सिटी मॉन्टेसरी स्कूल लखनऊ से हुई थी और इसके बाद उन्होंने एमिटी यूनिर्वसिटी से मॉस कम्युनिकेशन में ग्रेजुएशन किया। वह दिल्ली में एक फैशन डिजाइनर की असिस्टेंट के तौर पर काम कर रही थीं जब उन्होंने मुंबई आकर अपने करियर की दिशा बदलने का फैसला लिया। उर्फी ने छोटे पर्दे पर अपनी शुरुआत की बिग मैजिक पर प्रसारित होने वाले टीवी शो टेड़ी-मेड़ी फैमिली से। इसके बाद उन्हें लाइफ ओके के शो पिया रंगरेज में काम मिल गया। उर्फी एमटीवी इंडिया के शो एमटीवी बिग एफ में भी नजर आ चुकी हैं। ये तो हुईं उर्फी की रियल लाइफ के बारे में कुछ दिलचस्प बातें और आपको दिखाते हैं उनकी रियल लाइफ की कुछ ऐसी तस्वीरें जिन्हें देख कर आप हैरान रह जाएंगे।

View this post on Instagram

@chandranandni #chandranandini#starplus

A post shared by Urfi 🌈 (@urf7i) on

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App