ताज़ा खबर
 

कपिल शर्मा के शो का हिस्सा रहीं उपासना सिंह ने कहा- रोजी रोटी के लिए कपिल के शो पर निर्भर नहीं हूं, ढेरों हैं प्रोजेक्ट्स

द कपिल शर्मा शो में बबली मौसी का किरदार निभाने वाली टीवी एक्ट्रेस उपासना सिंह शो को लेकर पूछे जा रहे तरह-तरह के सवालों से तंग आ गई हैं।

द कपिल शर्मा शो में बबली मौसी का किरदार निभाने वाली टीवी एक्ट्रेस उपासना सिंह शो को लेकर पूछे जा रहे तरह-तरह के सवालों से तंग आ गई हैं।

द कपिल शर्मा शो में बबली मौसी का किरदार निभाने वाली टीवी एक्ट्रेस उपासना सिंह शो को लेकर पूछे जा रहे तरह-तरह के सवालों से तंग आ गई हैं। इंडिया टुडे के साथ इंटरव्यू में उन्होंने कहा- वह उनके बारे में छापी जा रही तरह-तरह की नकारात्मक रिपोर्ट से तंग आ चुकी हैं। उन्होंने कहा कि वह हल्के फुल्के किरदारों को करने में इंट्रेस्टेड नहीं हैं। काफी वक्त से शो से गायब चल रहीं उपासना ने कहा- मेरा कपिल शर्मा के साथ कोई झगड़ा नहीं हुआ है। कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में गिने चुने ही किरदार थे और कॉन्ट्रैक्ट के तहत हम अन्य चैनल्स के लिए काम नहीं कर सकते थे। हालांकि द कपिल शर्मा शो में ऐसा नहीं है। मैं इस शो के अलावा बाकी चैनल्स पर भी शो कर सकती हूं। एक रिएलिटी शो को लेकर मेरी बातचीत भी चल रही है। हालांकि मैं इस बारे में अभी कोई बड़ा खुलासा नहीं कर सकती।

सोशल मीडिया पर तरह-तरह के आरोप झेल रहीं उपासना ने कहा- वर्तमान में मैं विदेशों में भी कुछ शो कर रही हूं, जिनमें से एक दुबई में सुनील ग्रोवर के साथ है और दूसरा कनाडा में एक पंजाबी शो है। मैं काफी सारे डेली सोप्स कर चुकी हूं और अब मैं उन्हीं कपड़ों और किरदारों के बीच और ज्यादा घिसट नहीं सकती। अब मैं अलग तरह के किरदार करना चाहती हूं। मैं एक ही प्रोजेक्ट को सालों तक करके अपने काम को इंजॉय नहीं कर पाती हूं और ना ही अपने आप को क्रिएटिव सैटिस्फैक्शन दे पाती हूं। उन्होंने कहा कि मुझे यह सुन कर बहुत बुरा लगा जब लोगों ने कहा कि मैं अब नच बलिए का हिस्सा नहीं हूं। उपासना ने द कपिल शर्मा शो के बारे में कहा कि मैं अपनी रोजी रोटी के लिए द कपिल शर्मा शो पर निर्भर नहीं हूं।

उपासना ने कहा कि मेरे लिए ढेरों प्रोजेक्ट आ रहे हैं। मैं दो फिल्में कर रही हूं जिनमें से एक जुड़वा है और दूसरी “ये पिक्चर पाकिस्तान में बैन है”। कपिल शर्मा के टीवी कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ पर कल यानि 1 जुलाई को प्रसारित एपिसोड में दर्शकों को ढेर सारी कविताएं व शायरियां सुनने को मिली। दरअसल द कपिल शर्मा शो के सेट पर लोकप्रिय शायर डॉक्टर राहत इंदौरी, कवि डॉक्टर कुमार विश्वास और शायरा शबीना अदीब पहुंचे हुए थे। इन तीनों ने एक से बढ़कर एक कविताएं व शायरियां सुनाई। इनकी कई शायरियां तो हास्य से भरपूर भी थीं, जिन्हें सुनकर दर्शकों को बहुत हंसी आई।

Next Stories
1 आसान नहीं है टीवी कलाकारों की जिंदगी: एक दिन में 20 घंटे तक करते हैं काम, सोने को मिलते हैं कुछ ही घंटे
2 एक्ट्रेस नहीं, सेना में अधिकारी बनना चाहती थीं दिव्यंका त्रिपाठी, ऐसे हुई टीवी में एंट्री
3 आपको याद है 90 के दशक के सीरियल चंद्रकांता की राजकुमारी, अब दिखती हैं ऐसी
ये पढ़ा क्या?
X