ताज़ा खबर
 

अस्पताल में भर्ती सुनील ग्रोवर ने ट्विटर पर फैन्स से कही ‘मन की बात’

डॉक्टर मशहूर गुलाटी और रिंकू भाभी किरदारों से लोगों के फेवरेट बनने वाले सुनील ग्रोवर डेंगू के चलते अस्पताल में भर्ती हैं।
Author नई दिल्ली | September 5, 2017 13:15 pm
सुनील ने अपने फैंस को अपनी सलामती की खबर देते हुए बताया कि वह अब पहले से बेहतर हैं और धीरे-धीरे रिकवर कर रहे हैं।

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर इन दिनों डेंगू से ग्रस्त हैं इसको लेकर सुनील ग्रोवर ने अपने चाहने वालों के लिए एक मैसेज ड्रॉप किया है। डॉक्टर मशहूर गुलाटी और रिंकू भाभी किरदारों से लोगों के फेवरेट बनने वाले सुनील ग्रोवर डेंगू के चलते अस्पताल में भर्ती हैं। फिलहाल वह अपनी बीमारी से रिकवर कर रहे हैं। वहीं जल्द ही सुनील एक बार फिर से जल्द ही दर्शकों के सामने नए अंदाज में पेश होंगे। सुनील ने अपने फैंस को अपनी सलामती की खबर देते हुए बताया कि वह अब पहले से बेहतर हैं और धीरे-धीरे रिकवर कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर लिखते हुए सुनील लिखते हैं, ‘अब मेरे स्वास्थ में धीरे-धीरे सुधार आ रहा है। आपके प्यार और दुवाओं के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया। …और हां आप भी मच्छरों से सावधान रहें। अपने आसपास गंदगी न फैलने दें और वातावरण को साफ रखें।’ अपने ट्विटर हेंडलर पर यह जरूरी मेसेज शेयर करते हुए सुनील ने अपने फैंस को साफ वातावरण रखने की गुजारिश की। वहीं लगातार सुनील के फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं और उन्हें बहुत सारी विशिज भी दे रहे हैं।

बता दें, हाल ही में कॉमेडियन कपिल शर्मा की तबीयत भी खराब हो गई थी। इसके चलते खबरें थीं कि वह भी अस्पताल में भर्ती ने किए गए हैं। इसके बाद सुनील ग्रोवर को डेंगू हो गया है और वह इस वक्त मुंबई के अस्पताल में भर्ती हैं। कुछ वक्त पहले ही कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच मनमुटाव के चलते दोनों ने अपनी राहें अलग कर लीं।

इससे पहले खबर यह भी थी कि फ्लाइट में ट्रेवल के दौरान दोनों एक्टर्स के बीच झड़प हो गई थी। जिसके चलते कथित तौर पर कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर पर हाथ छोड़ दिया था। इसके बाद सुनील ने कपिल शर्मा का शो छोड़ दिया था। वहीं कपिल ने वक्त बीतते के साथ ही अपने रवैये को नर्म किया और कई बार सुनील को कथित तौर पर आमंत्रित किया।

 

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.