ताज़ा खबर
 

एक दीवाना था: हॉरर सीन की शूटिंग के दौरान टीम को हुआ ‘भूतिया एहसास’

सोनी टीवी के शो एक दीवाना था की शूटिंग के दौरान टीम के क्रू मेंबर को हुआ भूतिया एहसास।

Author नई दिल्ली | January 9, 2018 12:19 PM
मनाली में शूटिंग के दौरान शो एक दीवाना था की टीम। (Photo Source: Instagram)

सोनी टीवी का शो एक दीवाना था अपने इंट्रस्टिंग प्लॉट की वजह से अक्सर चर्चा में रहता है। कुछ समय पहले ये शो सुहागरात के सीन को लेकर सुर्खियों में आ गया था। वहीं अब ये एक बार फिर चर्चा में है लेकिन इस बार वजह कुछ अलग ही है। खबरों की मानें तो शो की टीम को एक हॉरर सीन को शूट करने के दौरान कुछ अजीब सी चीजों का सामना करना पड़ा। उन्हें ये एहसास मनाली में शूटिंग के दौरान हुआ। शो की टीम का कहना है कि उन्हें असली भूतों ने डराया है। इस शो में डोनल बिष्ट, विक्रम सिंह और नमिक पॉल लीड रोल में नजर आते हैं।

इस शो में पिछले दिनों लीड करेक्टर शरण्या और व्योम की शादी हुई है। इसके बाद शो में एक हॉरर सीक्वेंस दिखाया जाना था। इस सीक्वेंस को फिल्माने के लिए शो की पूरी टीम मनाली की बर्फीली पहाड़ी पर गई थी। वहां शूटिंग के लिए उन्होंने जिस जगह को चुना वह पहले से ही हॉन्टेड मानी जाती रही है। टेलीचक्कर की खबर के मुताबिक शो की क्रिएटिव टीम ने दर्शकों के इंट्रस्ट को बढ़ाने के लिए एक ऐसी लोकेशन को सर्च किया जिसे देखते ही सब हैरान रह जाएं। लेकिन इस सीन को फिल्माने के दौरान टीम के क्रू मेंबर को अजीबोगरीब एहसास हुए। उनके अनुसार उन्हें असली में भूतों का सामना हुआ है।

‘टॉयलेट’ की एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर का लेटेस्ट फोटोशूट, तस्वीरें हो रहीं वायरल

शूटिंग के दौरान टीम को एक बंद कमरे से किसी के बात करने और हवा की आवाजें आईं। वहीं टीम के कुछ सदस्यों का कहना है कि रात में उनका कुछ सामान भी गायब हो गया। खैरियत ये रही ही उस हॉन्टेड लोकेशन पर शूटिंग के दौरान किसी के साथ कोई और हादसा नहीं हुआ। बता दें शो में शरण्या और व्योम की शादी के बाद होने वाले निगेटिव इफेक्ट को दिखाया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App