TV Show Agnifera Shooting: Actress Yukti Trapped into trouble when Saree Catches Fire During Shoot - टीवी शो अग्निफेरा की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस युक्ति की साड़ी में लगी आग, फिल्माया जा रहा था सुहागरात का सीन - Jansatta
ताज़ा खबर
 

टीवी शो ‘अग्निफेरा’ की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस युक्ति की साड़ी में लगी आग, फिल्माया जा रहा था सुहागरात का सीन

आग सजावट के लिए लगी मोमबत्तियों के चलते लगी हालांकि क्रू के सही वक्त पर सक्रिय हो जाने के चलते कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ और टीम द्वारा आग बुझा दी गई।

Author नई दिल्ली | November 4, 2017 4:35 PM
टीवी स्टार युक्ति के इंस्टाग्राम अकाउंट से ली गई तस्वीर।

टीवी शो ‘अग्निफेरा’ की शूटिंग के दौरान धारावाहिक की एक्ट्रेस युक्ति गंभीर हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बचीं। असल में जिस वक्त वह शो की शूटिंग कर रही थीं तभी उनकी साड़ी में आग लग गई। मालूम हो कि शो में युक्ति रागिनी का किरदार निभा रही हैं और उनके पति अनुराग की भूमिका में हैं अंकित गेरा। यह दोनों कलाकार शो में अपनी वेडिंग नाइट की शूटिंग कर रहे थे। जब एक में जब अंकित और युक्ति को फूलों वाली सेज पर जाना था उसी दौरान युक्ति की साड़ी ने आग पकड़ ली। यह आग सजावट के लिए लगी मोमबत्तियों के चलते लगी हालांकि क्रू के सही वक्त पर सक्रिय हो जाने के चलते कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ और टीम द्वारा आग बुझा दी गई।

आज तक की खबर के मुताबिक युक्ति ने कहा- यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि रोमांटिक सीन मेरे लिए किसी बुरे सपने में तब्दील हो गया। युक्ति ने बताया कि वह बहुत ज्यादा डर गई थीं और क्योंकि उनकी टीम बहुत ज्यादा सक्रिय थी तो हम किसी बड़ी दुर्घटना से बाल-बाल बच गए। मालूम हो कि यह शो &TV पर प्रसारित होता है। टीवी एक्ट्रेस युक्ति जयपुर की हैं और उन्होंने अपना करियर मॉडलिंग से शुरू किया था। ऑडीशन के दौरान उन्हें कई बार रिजेक्ट किया गया लेकिन अपने हर रिजेक्शन को सकारात्मक ढंग से लेते हुए उन्होंने कामयाबी का मुकाब छुआ। वह बचपन से एयर होस्टेस बनना चाहती थीं लेकिन किस्मत उन्हें यहां तक ले आई।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App