ताज़ा खबर
 

‘ये हैं मोहब्बतें’ एक्ट्रेस नीरू अग्रवाल का निधन, बाथरूम में गिरने से हुई मौत

Yeh Hai Mohabbatein, Neeru Agarwal Death News: नीरू अग्रवाल चर्चित टीवी धारावाहिक 'ये हैं मोहब्बतें' में नौकरानी का किरदार अदा कर रही थीं। इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक नीरू अग्रवाल को पिछले कुछ दिनों से काफी तेज बुखार था।

सीरियल में नीरू अग्रवाल के किरदार की सभी ने प्रशंसा की थी।

Yeh Hai Mohabbatein Actor Neeru Agarwal Death: टेलीविजन की जानी-मानी एक्ट्रेस नीरू अग्रवाल का मंगलवार (2-10-2018) को निधन हो गया। नीरू अग्रवाल चर्चित टीवी धारावाहिक ‘ये हैं मोहब्बतें’ में नौकरानी का किरदार अदा कर रही थीं। खबरों के मुताबिक नीरू अग्रवाल को पिछले कुछ दिनों से काफी तेज बुखार था। मंगलवार की सुबह वो बाथरूम में फिसल गईं। इस हादसे के तुरंत बाद उन्हें अस्पताल ले जाने की कोशिश की गई। लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उन्होंने दम तोड़ दिया।

नीरू अग्रवाल की बेटी उनके साथ ही रहती हैं। इस घटना के बाद उन्होंने उन्होंने इस सीरियल के सभी कलाकारों को इस दुखद समाचार के बारे में बतलाया। नीरू की मौत की खबर सुनने के बाद टीम के सदस्यों ने इसपर गहरा दुख प्रकट किया है। सीरियल में ‘इशिता’ का किरदार निभा रही दिव्यांका त्रिपाठी ने नीरू की मौत पर मार्मिक पोस्ट लिखा।

उन्होंने लिखा कि ‘ नीरू, जब आप अचानक चली गईं तो मुझे आपके साथ हुई अंतिम बातचीत के कुछ अंश याद आ रहे हैं। आप मुझसे अपनी पसंदीदा सोने के गहनों के बारे में बात कर रही थीं। आप अपने दोनों बेटों के बारे में बात कह रही थीं जिनमें से एक को बॉक्सिंग काफी पसंद है। मुझे आपकी आवाज में गर्व महसूस हो रहा था। मुझे आशा थी कि आप अपनी बेटी के साथ और भी ज्यादा समय गुजारेंगी। मुझे आशा थी कि मैं आपसे और भी बातें कर पाऊंगी। हम आपको मिस करेंगे।’

धारावाहिक के अन्य कई कलाकारों ने भी नीरू के निधन पर गहरा शोक प्रकट किया है। इस सीरियल के निर्देशक संदीप सिकंद ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक मार्मिक पोस्ट लिखते हुए नीरू के निधन पर शोक जताया। उन्होंने लिखा कि ‘सही में मेरे पास अपनी संवेदना प्रकट करने के लिए शब्द नहीं हैं। खबर सुनकर सदमें में हूं। भल्ला हाउस आपके बिना कभी पूरा नहीं होगा’।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App