ताज़ा खबर
 

टीवी सीरियल ‘हम पांच’ के अगले सीजन में जयश्री वेंकटरामणन निभाएंगीं ‘काजल भाई’ का किरदार

कॉमेडी सीरियल 'साराभाई वर्सेस साराभाई' के छोटे पर्दे पर वापसी के बाद कॉमेडी शो 'हम पांच' भी नए ट्विस्ट के साथ अपना तीसरा सीजन लेकर आ रहा है। इस बार इस शो का नाम 'हम पांच फिर से' रखा गया है।

Author नई दिल्ली | May 20, 2017 6:43 PM
जयश्री वेकटरामणन एक साल बाद इस शो के साथ छोटे पर्दे पर वापसी करेंगी

टीवी सीरियल ‘ना बोले तुम ना मैने कुछ कहा’ फेम एक्ट्रेस जयश्री वेंकटरामणन मशहूर कॉमेडी शो ‘हम पांच’ के अगले सीजन में ‘काजल भाई’ का किरदार निभा सकती हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार कॉमेडी सीरियल ‘साराभाई वर्सेस साराभाई’ के छोटे पर्दे पर वापसी के बाद कॉमेडी शो ‘हम पांच’ भी नए ट्विस्ट के साथ अपना तीसरा सीजन लेकर आ रहा है। इस बार इस शो का नाम ‘हम पांच फिर से’ रखा गया है। इस शो के पहले सीजन में मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन ने भी काम किया था जो काफी हिट रहा था। जयश्री शो के पहले सीजन में ‘काजल भाई’ का किरदार निभाने वाली भैरवी रायचूरा की जगह लेंगी।

हम पांच टीवी पर पहली बार 1995 में प्रसारित हुआ था जो 1999 तक चला था। बाद में इसका दूसरा सीजन भी लाया गया था। 2005 में आया दूसरा सीजन महज एक साल तक ही चल पाया था। अब 12 साल बाद यह मशहूर शो के बार फिर से टीवी पर आ रहा है। सीरियल के निर्माण से जुड़े लोगों का कहना है कि सीरियल के टेस्ट में कोई बदलाव नहीं किया गया है। अंग्रेजी दैनिक टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार काजल भाई का नया अवतार भी बिल्कुल पुराने वाले की ही तरह होगा। नयी काजल भाई भी टोपी लगाने वाली, मेन शर्ट और ट्राउजर पहनने वाली, जैकेट और एक कान में स्टड पहनने वाली होगी। शो में आज के हिसाब से थोड़े बहुत बदलाव किए जाएंगे।

HOT DEALS
  • Samsung Galaxy J6 2018 32GB Black
    ₹ 12990 MRP ₹ 14990 -13%
    ₹0 Cashback
  • Lenovo K8 Plus 32 GB (Venom Black)
    ₹ 8499 MRP ₹ 10999 -23%
    ₹1275 Cashback

टीवी सीरियल ‘बींद बनूंगा घोड़ी चढ़ूंगा’ में मुख्य किरदार निभाने वाली जयश्री वेकटरामणन एक साल बाद इस शो के साथ छोटे पर्दे पर वापसी करेंगी। यह शो टीवी चैनल बिग मैजिक पर मई में प्रसारित होगा। उम्मीद की जा रही है कि हम पांच का अगला सीजन भी पहले सीजन के जादू को बरकरार रखेगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App