ताज़ा खबर
 

लॉकडाउन में नहीं मिली सैलरी, ‘हमारी बहू सिल्क’ सीरियल की पूरी टीम ने दी आत्महत्या की धमकी

कोरोनावायरस के चलते देशभर में चल रहे लॉकडाउन का असर अब टीवी सितारों पर भी दिखने लगा है। हाल ही में सीरियल 'हमारी बहू सिल्क' की टीम ने शो के मेकर्स को...

टीवी सीरियल हमारी बहू सिल्क एक्टर जान खान

कोरोनावायरस की वजह से देशभर में इस वक्त लॉकडाउन चल रहा है। ऐसे में फिल्मों और टेलीविजन शोज की शूटिंग पूरी तरह रुकी हुई है। हाल ही में टीवी सीरियल ‘हमारी बहू सिल्क’ (Humari Bahu Silk) मेकर्स को लेकर एक्टर जान खान ने लिखा, ‘मैं यह पोस्ट मेरी टीम के टैक्नीशियन, कैमरामैन, शो की यूनिट, मेकअप मैन, मेरे को-स्टार और अपने लिए लिख रहा हूं। अपने अब तक के करियर में मैंने कई बड़े प्रोडक्शन हाउस के साथ काम किया है लेकिन इस तरह से किसी शो की टीम ने नहीं किया। मुझे हमेशा समय पर काम का पैसा मिलता रहा है।

 

View this post on Instagram

 

#repost @salilsand with @get_repost ・・・ It’s sad and shocking to know that team #HumariBahuSilk has not been paid till date!! Also, the actors and technicians are threatening to commit suicide!! Why does this happen all the time!! Why can’t Broadcasts do something!! #ZeeTV #ZaanKhan @zeetv @zaan001

A post shared by ZAAN KHAN (@zaan001) on

लेकिन ‘हमारी बहू सिल्क’ के प्रोड्यूर्स मेरे और टीम के साथ सही नहीं कर रहे हैं। हालांकि टीवी इंडस्ट्री की ये कड़वी सच्चाई है लेकिन फिर भी मैं इसके खिलाफ बात करना चाहता हूं। शो के प्रोड्यूसर्स दिव्या निराले, ज्योति गुप्ता और सुधांशू त्रिपाठी को इस समय सब लोगों को सैलरी देनी चाहिए। बहुत हो गया…। ये गलत व्यवहार अब बंद करना होगा।’ मिल रही जानकारी के मुताबिक ‘हमारी बहू सिल्क’ के एक्टर्स के साथ टीम के लोगों को काफी वक्त से काम के पैसे नहीं मिले हैं।

सैलेरी न मिल पाने की वजह से शो की पूरी टीम आर्थिक तंगी से जूझ रही है। इसी तरह के हालात रहने पर टीम के लोगों ने शो के मेकर्स को आत्महत्या करने की धमकी तक दे दी है। इस धारावाहिक के साथ जुड़ी टीम का कहना है कि अगर उनको सैलरी नहीं मिली तो उनके पास सुसाइट करने के अलावा और कोई रास्ता नहीं बचेगा।

बता दें लॉकडाउन के चलते टीवी एक्टर्स किसी भी शो की शूटिंग नहीं कर पा रहे हैं और कई शो के प्रोड्यूसर किसी को सैलेरी दे पा रहे हैं। कोरोना वायरस ने टीवी इंडस्ट्री रौनक को पीछे की हकीकत को सबके सामने ला कर रख दिया है। अब तो हालत ऐसी हो गई है कि टीवी जगत में काम करने वाले कुछ लोग आत्महत्या के बारे में सोचने तक लगे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के इस एक्टर ने महाभारत में भी निभाई थी भूमिका, जानिये…
2 The Kapil Sharma Show: ‘शादी के बाद कभी भी धर्मेन्द्र के साथ भाग सकती हूं’, जब अर्चना पूरन सिंह ने रखी थी पति के सामने शर्त
3 ‘द कपिल शर्मा शो’ में फिर दिखेंगे सुनील ग्रोवर, साथ काम करने को राजी हुए कॉमेडियन!
यह पढ़ा क्या?
X