ताज़ा खबर
 

मानिनी डे और मिहिर मिश्रा के रिश्ते में आई दरार, शादी के 16 साल बाद एक-दूसरे से दूर हुआ टीवी कपल

मिहिर और मानिनी ने टीवी शो संजीवनी में एक साथ नजर आए थे। इसी शो पर दोनों की मुलाकात हुई थी और फिर दोनों को प्यार हो गया था। साल 2004 में इस शो के दौरान दोनों ने शादी कर ली थी।

mihir misra, maninee de and mihir misra separated from each other,मानिनी डे और मिहिर मिश्रा शादी के 16 साल बाद एक-दूसरे से दूर हो चुके हैं।

टीवी इंडस्ट्री के बेस्ट कपल्स में शामिल एक्ट्रेस मानिनी डे और मिहिर मिश्राअपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। आजतक की खबर के मुताबिक शादी के 16 साल बाद दोनों के रिश्ते में दरार आ गई है। रिपोर्ट में मानिनी डे के हवाले से लिखा है कि मानिनी और मिहिर मिश्रा पिछले 6 महीने से एक-दूसरे से अलग रह रहे हैं। मानिनी डे जहां मुंबई में ही रह रही हैं वहीं मिहिर मिश्रा अपने माता-पिता के साथ पुणे शिफ्ट हो गए हैं।

रिलेशनशिप को लेकर मानिनी डे ने कहा है कि 16 साल का रिश्ता काफी लंबा होता है। दोनों कई अप्स-डाउन्स से गुजरे लेकिन अच्छी बॉन्डिंग की वजह से साथ में बने रहे। रिश्ते पर बात करते हुए मानिनी ने कहा कि उनके लिए शादी बहुत पव‍ित्र बंधन है और वे हमेशा इसकी मर्यादा बनाए रखेंगी। मानिनी ने इसके साथ ही मिहिर मिश्रा को आगे के लिए शुभकामनाएं भी दी है।

वहीं हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में भी मिहिर संग रिेलेशनशिप पर बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा था कि शादी भी बाकी रिलेशनशिप की तरह ही होती है। इसमें भी उतार-चढ़ाव आते हैं। पिछले 6 महीने से मिहिर और वह अलग रह रहे हैं। हालांकि तब मानिनी ने इसे बहुत ही पर्सनल बताते हुए इसके कारणों के बारे में बात नहीं की थी। उन्होंने हालात को दुखद बताते हुए कहा था कि ये बहुत दुखद है क्योंकि बहुत से लोगों को लगता था कि हमारा रोमांटिक रिश्ता एकदम परियों की कहानियों जैसा है।

आपको बता दें कि मिहिर और मानिनी ने टीवी शो संजीवनी में एक साथ नजर आए थे। इसी शो पर दोनों की मुलाकात हुई थी और फिर दोनों को प्यार हो गया था। साल 2004 में इस शो के दौरान दोनों ने शादी कर ली थी। मानिनी ने जस्सी जैसी कोई नहीं की विलेन मल्लिका बनी थीं तो सीआईडी में फॉरेन्स‍िक एक्सपर्ट डॉ. सोनाली बारवे के किरदार में नजर आती रहीं।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: बबीता के साथ सिंगापुर की सड़कों पर मौज-मस्ती कर रहे जेठालाल, दोनों को साथ देख जला अय्यर का दिल
2 सोनी टीवी के शो ‘मेरे साईं’ के सेट पर पहुंचा कोरोना, क्रू मेंबर के कोविड-19 पॉजिटिव होने पर बंद करनी पड़ी शूटिंग
3 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टप्पू के पापा का सरप्राइज़ देख उतावली हुईं बबीता, बोलीं- जेठा जी सिर्फ आपकी वजह से मिली ऐसी खुशी
ये पढ़ा क्या?
X