ताज़ा खबर
 

श्वेता तिवारी का जल गया हाथ- ‘मेरे डैड की दुल्हन’ के सेट पर हादसा, टली गंभीर दुर्घटना

मेरे डैड की दुल्हन (Mere Dad Ki Dulhan) शो के सेट पर टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (shweta tiwari) के साथ एक हादसा हो गया। दरअसल श्वेता तिवारी...

Mere Dad Ki Dulhan, Shweta Tiwari, Shweta Tiwari accident, shweta tiwari age, shweta tiwari daughter, shweta tiwari latest news, श्वेता तिवारी, मेरे डैड की दुल्हन, Shweta Tiwari burns hands, entertainment newsमेरे डैड की दुल्हन के सेट पर श्वेता तिवारी के साथ हुआ हादसा

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (shweta tiwari) सीरियल मेरे डैड की दुल्हन (Mere Dad Ki Dulhan) के चलते लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। शो में गुनीत सिक्का का किरदार निभाने वाली श्वेता तिवारी को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। लेकिन इस बीच शूटिंग के दौरान शो के सेट पर श्वेता के साथ एक हादसा हो गया और एक गंभीर दुर्घटना होते होते टल गई।

दरअसल श्वेता तिवारी एक्टर फहमान खान के साथ शो के लिए जब वी मेट सीन को रीक्रिएट कर रही थीं तब उनके साथ ये हादसा हुआ और उनका हाथ गलती से जल गया। श्वेता तिवारी और फहमान खान फिल्म जब वी मेट के उस सीन को रीक्रिएट कर रहे होते हैं जब गीत यानी करीना कपूर अपने एक्स आदित्य की फोटो जलाकर उसे फ्लश कर रही होती है। इसी सीन की शूटिंग के दौरान पर्दों में आग लग जाती है और श्वेता आग बुझाने का प्रयास करने लगती हैं जिसके चलते उनके साथ ऐसा हो जाता है।

एक वेब पोर्टल को दिए इंटरव्यू के दौरान एक्टर फहमान खान ने इस बारे में बातचीत करते हुए कहा कि सीन काफी मजेदार था लेकिन श्वेता के साथ जो हुआ वो बिल्कुल भी ठीक नहीं था। हालात हमारे लिए काफी तनाव पूर्ण थे और सबसे बुरा तब लगा जब आग पर काबू पाने की कोशिश में श्वेता का हाथ जल गया। श्वेता ये कोशिश कर रही थीं कि आग न बढ़े और किसी को कोई नुकसान न पहुंचे लेकिन सबको लगा कि वो सीन के लिए ऐसा कर रही हैं।

बता दें कि श्वेता तिवारी टीवी का जाना माना नाम है अभी कुछ दिनों पहले अपने पति अभिनव कोहली से विवाद के चलते श्वेता काफी सुर्खियों में रहीं और उन्होंने अपने पति अभिनव के खिलाफ पुलिस में भी शिकायत की थी। श्वेता तिवारी की पहली शादी से एक बेटी और दूसरी शादी से एक बेटा है। मालूम हो कि श्वेता तिवारी कई टीवी शो का हिस्सा रहने के साथ ही बिग बॉस सीजन 4 की विजेता रह चुकी हैं। श्वेता तिवारी ने द ग्रेट खली को हराकर ये खिताब अपने नाम किया था।

Next Stories
1 The Kapil Sharma Show: रोहित शेट्टी के सामने छलका चंदू का दर्द, डायरेक्टर ने कहा- ये पहला पुलिस वाला होगा जिसे पुलिस ही कूटेगी
2 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: सोनू ने दिया पिता आत्माराम भिड़े का साथ, बेटी का फैसला सुन माधवी का हो गया BP हाई
3 Kumkum Bhagya 12 March 2020 Preview Episode: अभि के प्यार में प्रज्ञा ने किया बड़ा फैसला, क्या मीरा को पता चल जाएगी सच्चाई?
ये पढ़ा क्या?
X