ताज़ा खबर
 

‘पोरस’ की महानंदिनी बनने के लिए श्रद्धा ने ली मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग, पहले सीआईडी में आती थीं नजर

सीआईडी में डॉक्टर तारिका का किरदार निभा चुकी एक्ट्रेस श्रद्धा मुसले ने पोरस में अपने किरदार के लिए ली एमएमए की ट्रेनिंग।

टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा मुसले ने पोरस के लिए की एमएमए की ट्रेनिंग।

टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा मुसले इन दिनों सोनी टीवी के चर्चित शो पोरस में महानंदिनी दरश्यू का किरदार निभाती नजर आ रही हैं। इस शो में उनका किरदार काफी स्ट्रॉन्ग है। वह शो में एक कमजोर नहीं बल्कि ऐसी लड़की के किरदार में हैं जो किसी लड़के से कम नहीं है। वह लड़कों की तरह ही युद्ध करती दिखेंगी। इस शो में अपने किरदार को अच्छे से निभाने के लिए श्रद्धा ने कई तरह की ट्रेनिंग भी ली है। उन्होंने मिक्स्ड मटेरियल आर्ट्स यानि एमएमए की भी कड़ी ट्रेनिंग ली। इस शो में श्रद्धा के साथ रति पांडे, लक्ष्य लालवानी, रोहित पुरोहित और प्रनीत भट्ट जैसे एक से बढ़कर एक टीवी एक्टर नजर आ रहे हैं।

ना खान, दिव्यंका त्रिपाठी समेत ये हैं टीवी इंडस्ट्री की सबसे पढ़ी लिखी बहुएं।

सोनी टीवी पर कुछ समय पहले शुरू हुआ ऐतीहासिक शो पोरस दर्शकों के बीच काफी फेमस हो रहा है। इस शो का निर्माण सिद्धार्थ कुमार तिवारी द्वारा किया गया है। शो की शूटिंग थाईलैंड की खूबसूरत वादियों में की गई है। वहीं इस शो में युद्ध के दौरान के कई दृश्य दिखाए जाएंगे। इसके लिए एक्ट्रेस श्रद्धा ने खुद को काफी तैयार किया है। उन्होंने फिटनेस को लेकर एमएमए की कड़ी ट्रेनिंग ली है। इसके बारे में श्रद्धा का कहना है कि एमएमए ने मुझे मेरे किरदार के लिए एकदम सही से तैयार कर दिया है। सिर्फ किरदार का युद्ध करते हुए दिखना ही सब कुछ नहीं होता है। इसके लिए दिमागी तौर पर भी हमें वैसी सोच रखनी चाहिए। एमएमए ने मुझे ना सिर्फ फिजिकली बल्कि मैंटली भी काफी तैयार कर दिया है। इससे उन्हें एक्सप्रेशन देने में भी सहायता होगी।

श्रद्धा ने बताया कि उन्हें ये ट्रेनिंग लेना इसलिए भी जरूरी था क्योंकि वह शो में एक बेहद स्ट्रॉन्ग किरदार में हैं। हम शो में जिस दौर को दिखा रहे हैं उस हिसाब से मेरा ट्रेनिंग लेना काफी जरूरी था। क्योंकि उस समय ज्यादातर फैसले महारानियों के होते थे। बता दें श्रद्धा इससे पहले सोनी टीवी के फेमस शो सीआईडी में डॉक्टर तारिका के किरदार में नजर आती रही हैं।

Next Stories
1 दिव्यंका त्रिपाठी को विवेक ने दिया था खास तोहफा, अब दोस्तों को करती हैं शो ऑफ
2 ‘वल्गर’ तस्वीर पर ट्रोल्स ने साधा था निशाना, मंदिरा ने नई फोटो से दिया मुंहतोड़ जवाब!
3 ‘बड़ो बहू’ के एक्टर का खुलासा- रोडीज के ऑडिशन के दौरान खोई थी वर्जिनिटी
ये पढ़ा क्या?
X