ताज़ा खबर
 

इस टीवी एक्ट्रेस ने अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ की शादी, पति के साथ पहुंची सनाया ईरानी

27 नवंबर को पंजाबी रीति रिवाजों से इस जोड़े ने दिल्ली में शादी कर ली। शादी बेहद भव्य तरीके से हुई।

Author नई दिल्ली | November 28, 2016 10:40 AM
दीया चोपड़ा ने अपने ब्वॉयफ्रेंड रिची मेहता से रविवार को शादी कर ली है। Image Source: Instagram

टीवी एक्ट्रेस रोशनी चोपड़ा ती बहन दीया ने रविवार को अपने लंदन बेस्ड ब्वॉयफ्रेंड रिची मेहता के साथ शादी कर ली। दीया को आखिरी बार मिसेज कौशिक की पांच बहुएं शो में देखा गया था। इसी साल अप्रैल में उन्होंने सगाई कर ली थी। मेहता सीआरएम एंड लॉयल्टी कंपनी के मार्केटिंग लाउंज पार्टनरशिप के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं। 27 नवंबर को पंजाबी रीति रिवाजों से इस जोड़े ने दिल्ली में शादी कर ली। शादी बेहद भव्य तरीके से हुई। दीया की बड़ी बहन को शादी की मेड ऑफ ऑनर थीं वहीं जिसने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा, वो था स्टार कपल सनाया ईरानी और मोहित सहगल। दोनों ने अपनी क्यूट केमिस्ट्री की बदौलत शादी के दौरान लाइमलाइट मे छाए रहे। दोनों काफी स्टनिंग लग रहे थे। सनाया दुल्हन की बेस्ट फ्रेंड होने के नाते शादी के हर मौके पर मौजूद रहीं। बता दें कि नोटबंदी की वजह से मेरी आशिकी तुमसे ही फेम एक्टर की शादी टूट गई थी। वहीं इसी महिने के आखिर में क्रिकेटर युवराज सिंह बॉलीवुड एक्ट्रेस हेजल कीच से शादी करने जा रहे हैं।

क्रिकेट स्टार युवराज सिंह और एक्ट्रेस और मॉडल हेजल कीच जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। बाली में सगाई कर अपने फैन्स को सरप्राइज देने वाले युवराज और हेजल काफी समय से अपनी शादी की तैयारियों में लगे हैं। क्योंकि तारीख करीब आती जा रही है। जी हां दोनों की शादी 30 नवंबर को होने वाली है। लेकिन खबर मिली है युवराज की शादी में उनके पिता योगराज सिंह शामिल नहीं होंगे। इस शादी में न जाने की वजह के बारे में योगराज का कहना है कि यह उनका दुर्भाग्य है कि वे अपने बेटे की ट्रेडीशनल वेडिंग में शिरकत नहीं कर पाएंगे।

View this post on Instagram

Wedding diaries 💃💃💃🍾🍾🍾 #hitchedtoritch

A post shared by Sanaya (@sanayairani) on

View this post on Instagram

Wedding diaries ❤️❤️❤️ #hitchedtoritch

A post shared by Sanaya (@sanayairani) on

योगराज का कहना है कि उन्होंने पहले ही युवराज की मां को बता दिया है कि वे इस फंक्शन में नहीं आएंगे। इस समारोह में न जाने की वजह को लेकर योगराज का कहना है कि वे सिर्फ भगवान में आस्था रखते हैं न कि किसी धार्मिक गुरू में। बता दें कि क्रिकेटर युवराज सिंह की शादी के पंजाब के फतेगढ़ साहेब गुरूद्वारे से होगी। इसलिए उनके पिता का इस शादी में आना मुश्किल है। हालांकि उन्होंने यह भी कहा है कि वे 29 नवंबर को ललित होटल में होने वाली महंदी और संगीत सेरेमनी में जरूर शामिल होंगे।

‘कॉफी विद करण’ सीज़न 5: ट्विंकल खन्ना ने किया खुलासा- ‘मेरी मां अक्षय को गे समझती थी’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App