ताज़ा खबर
 

‘डिलीवरी के चौथे दिन ही बाल पकड़ कर घर से बाहर कर दिया गया’, एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने बयां किया दर्द

टेलीविजन का पॉपुलर चेहरा चाहत खन्ना अपने दो बच्चों के साथ पति से अलग हो गई हैं। 'बड़े अच्छे लगते हैं' एक्ट्रेस अपने दो साल की बेटी जोहर और 11 महीने की बेटी अमायरा के साथ पति का घर छोड़ आई हैं।

एक्ट्रेस चाहत खन्ना (फोटोसोर्स: चाहत इंस्टाग्राम)

एक तरफ बी टाउन में शादियों का माहौल चल रहा है। विराट-अनुष्का, सोनम-आनंद आहूजा और दीपिका-रणवीर के बाद अब प्रियंका-निक भी शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ टीवी की दुनिया के कुछ सितारों की पर्सनल लाइफ में काफी हलचल मची हुई है। टेलीविजन का पॉपुलर चेहरा चाहत खन्ना अपने दो बच्चों के साथ पति से अलग हो गई हैं। ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ एक्ट्रेस अपने दो साल की बेटी जोहर और 11 महीने की बेटी अमायरा के साथ पति का घर छोड़ आई हैं।

पति से अलग होने के लिए चाहत ने फैमिली कोर्ट में अर्जी दी हुई है। इस दौरान चाहत ने अपनी पति राइटर फरहान मिर्जा पर कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं। पत्नी द्वारा लगाए गए सभी आरोपों का फरहान ने खंडन किया है।

एनबीटी को दिए इंटरव्यू में चाहत ने बताया, ‘पहली शादी में मुझे बहुत मारा पीटा गया। मेरी दूसरी डिलीवरी के वक्त चौथे दिन में ही मुझे मारा गया और बाल पकड़ कर घर से बाहर कर दिया गया। मुझ पर वैश्यावृति के आरोप लगाए गए। वह मेरी शूटिंग के सेट पर आया करता था और वहां हंगामा किया करता था। किसी साथी कलाकार के साथ रोमांटिक सीन करते वक्त वह शोर मचाया करता था। मेरे देवर को लेकर वह कहता था ‘मुझे सपना आया है कि तुम रेहान के साथ बेडरूम में हो मेरी इंट्यूशन गलत नहीं होती सकतीं।’ उसने हद तब पार की जब उसने बच्चों पर भी शक करना शुरू कर दिया कि ये बच्चे उसके नहीं हैं।’

एक्ट्रेस जल्द ही संजय दत्त और मनीषा कोइराला स्टारर फिल्म ‘प्रस्थानम’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में एक्ट्रेस संजय दत्त की बेटी के किरदार में हैं। बता दें, इससे पहले टीवी सीरियल कुमकुम फेम जूही परमार भी अपनी बेटी के साथ एक्स हसबेंड सचिन श्रॉफ से अलग हो चुकी हैं। इसके अलावा कुछ वक्त पहले शो उतरन में तपस्या की भूमिका निभा चुकीं एक्ट्रेस रश्मि देसाइ शादी के बाद नंदीश से अलग हो गई थीं।

 

View this post on Instagram

When u ready to pop @blush9maternity

A post shared by Chahatt Khanna (@chahattkhanna) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App