ताज़ा खबर
 

गणित के सिंपल सवाल पर अटकीं टीवी एक्ट्रेस अनेरी वजानी, फैन्स ने उड़ाया मजाक

टीवी एक्ट्रेस अनेरी वजानी एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार वह अपनी एक्टिंग की वजह से नहीं बल्कि अपने आईक्यू की वजह से सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं।

Author नई दिल्ली | December 1, 2017 4:30 PM
टीवी एक्ट्रेस अनेरी वजीना इंस्टाग्राम पर अपने आईक्यू की वजह से चर्चा में आ गईं। (photo source: Instagram)

टीवी धारावाहिक ‘बेहद’ में अपनी एक्टिंग के दम पर सबको अपना दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस अनेरी वजानी एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार वह अपनी एक्टिंग की वजह से नहीं बल्कि अपने आईक्यू की वजह से सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं। इसकी वजह उनका एक वीडियो है जिसे उनके क्लोज फ्रेंड एक्टर मिश्कत वर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो पर अनेरी और मिश्कत के फैन्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। कोई अनेरी को क्यूट कह रहा है तो कोई उन्हें बेवकूफ कह रहा है। इस वीडियो को अब तक एक लाख चालिस हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

दरअसल इस वीडियो में मिश्कत अनेरी से एक बेहद आसान मैथ्स का सवाल करते दिखे। वह वीडियो में अनेरी से पूछते हैं कि अगर मेरी उम्र छह साल है और मेरी बहन मेरी उम्र से आधी उम्र की है तो बताओ उसकी उम्र क्या है। इसका जवाब में अनेरी तीन साल कहती हैं। फिर मिश्कत कहते हैं कि जब मेरी उम्र 70 साल होगी तब मेरी बहन की उम्र क्या होगी। ये सुन अनेरी कंफ्यूज हो जाती हैं। मिश्कत भी उन्हें और कंफ्यूज करने के लिए हाफ एज हाफ एज कहते दिखे। फिर अनेरी कहती हैं 70 का हाफ क्या होता है इसका जवाब कोई 35 बताता है तो तुरंत अनेरी कहती हैं 35 साल होगी। बाद में अनेरी कहती हैं प्लीज मुझे बख्श दो।

इस वीडियो को देख दोनों के फैन्स इस पर काफी मजेदार और फनी कमेंट्स कर रहे हैं। अनेरी की इस हरकत पर सब उन्हें क्यूट कह रहे हैं। एक फैन ने तो उनसे शादी करने की बात भी कह डाली। कुछ फैन्स कह रहे हैं कि हम इस वीडियो को बार-बार देखने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। बता दें अनेरी इससे पहले अपनी एक फोटो की वजह से ट्रॉल का शिकार हुई थीं। उनकी एक लॉन्जरी फोटो पर इंस्टा यूजर्स ने उनपर काफी भद्दे कमेंट किए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App