ताज़ा खबर
 

छोटे पर्दे के इन टीवी स्टार्स ने अपने ही को-स्टार्स से की थी शादी, जानिए कौन हैं ये मशहूर सितारे

छोटे पर्दे पर भी कई जोड़िया हैं जिन्हें दर्शकों का भरपूर प्यार मिलता है। दिव्ंयका त्रिपाठी- करण पटेल, रवि दुबे-निया शर्मा की जोड़ी भी ऐसी ही जोड़ियों में से हैं लेकिन पर्दे पर मशहूर सारी जो़ड़ियां रियल लाइफ में भी एक साथ नजर नहीं आती हैं।

Author नई दिल्ली | May 22, 2017 8:23 PM
हाल ही में टीवी एक्ट्रेस दिव्यंका त्रिपाठी ने टीवी रियलिटी शो ‘नच बलिए 8’ के सेट पर यह खुलासा किया था कि उनके जीवन पर एक बायोग्राफी लिखी जा रही है।

बॉलीवु़ड में भी ऐसे कई उदाहरण मिलते हैं जिनमें पर्दे पर साथ काम करने वाले लोग असल जिंदगी में एक सफल पति पत्नी बनें। धर्मेंद्र – हेमा मालिनी, जया-अमिताभ जैसी ये कुछ जोड़िया हैं जिन्होंने आगे भी अपने सफर को बनाए रखा और अभी तक इनका नाम लिया जाता है। छोटे पर्दे पर भी कई जोड़िया हैं जिन्हें दर्शकों का भरपूर प्यार मिलता है। दिव्ंयका त्रिपाठी- करण पटेल, रवि दुबे-निया शर्मा की जोड़ी भी ऐसी ही जोड़ियों में से हैं लेकिन पर्दे पर मशहूर सारी जो़ड़ियां रियल लाइफ में भी एक साथ नजर नहीं आती हैं। दर्शकों का प्यार तो उन्हें मिलता है लेकिन इन सब का आपस में प्यार जरूरी नहीं है कि आगे बढ सके।

कई बार पर्दे पर कुछ जोड़ियों की केमेस्ट्री तो अच्छी नहीं होती है लेकिन उसके बावजूद रियल लाइफ में ये लोग अच्छे कपल बन जाते हैं। हम आपको मिलावाने जा रहे हैं पति पत्नी की कुछ ऐसी ही जोड़ियों से जिनका सफर पर्दे से निकलकर असल जिंदगी तक पंहुचा। इनमें वो टीवी स्टार भी हैं जो टीवी पर एक दूसरे के अपोजिट तो काम भी नहीं कर रहे थे उसके बावजूद रियल लाइफ में पति पत्नी बने।

देबीना बैनर्जी और गुरमीत चौधरी –
देबीना और गुरमीत की मुलाकात रामायण के सेट पर की है। गुरमीत जहां इस शो में राम की भूमिका में दिखे थे वहीं देबीना ने सीता की भूमिका अदा की था। दोनों ने 2006 में एक दूसरे को डेट करना शुरु किया था और उसी साल शादी भी कर ली थी। इसके बाद दोनों ने घर वालों की उपस्थिति में 2011 में रजिस्टर्ड शादी भी कर ली थी। गुरमीत और देबीना रामायण के अतिरिक्त नच बलिए 6 में भी साथ नजर आ चुके हैं।

दिव्यंका त्रिपाठी और विवेक दहिया-
दिव्यंका और विवेक की मुलाकात स्टार प्लस के शो ये हैं मोहब्बतें के सेट पर हुई थी। जिसके बाद पिछले साल दोनों ने जुलाई में शादी कर ली थी। यह जोड़ी इस समय डांस रियलटी शो नच बलिए में नजर आ रही है। दिव्यंका के ये हैं मोहब्बतें में इशिता के रोल कर रही हैं जबकि विवेक ने एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाया था।

रवि दुबे और शर्गुन मेहता-
रवि और शर्गुन ने पर्दे पर भी पति पत्नी की भूमिका अदा की थी। ये दोनों एक साथ जी टीवी के शो करोलबाग में दिखे थे। इन दोनों ने भी साथ में नच बलिए 5 में भाग लिया था। दोनों ने 7 दिसंबर 2013 में शादी की थी।

जय भानुशाली और माही वीजे –
छोटो पर्दे के सबसे क्यूट कपल माने जाने वाले जय और माही ने एक साथ नच बलिए में बतौर कंटेस्टेंट भाग लिया था और इसके 5 वें सीजन के विजेता भी बने थे। भानुशाली ने धूम मचाओ धूम से टीवी की दुनिया में कदम रखा था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App