ताज़ा खबर
 

करण पटेल, जस्मिन भसीन जैसे बड़े टीवी स्टार्स छोड़ रहे हिट सीरियल, जानिए क्या है वजह

ये है मोहब्बते जैसे टीआरपी में पीक पर बने रहने वाले शो के एक्टर्स करण पटेल का शो छोड़ने को लेकर कहना था कि कई स्तरों पर हमने अपने डेट को समायोजित करने की कोशिश की लेकिन इसका कुछ हल नहीं निकला जिसकी वजह से शो को छोड़ना पड़ा।

करन पटेल और जस्मीन भसीन। फोटो सोर्स-सोशल मीडिया।

हाल के दिनों में छोटे परदे के कई चर्चित चेहरे अपने शो को अलविदा कह उनके चाहने वालों के साथ-साथ मेकर्स को भी चौंकाने का काम किया। टीवी का लोकप्रिय शो ‘ये है मोहब्बते के लीड’ (Yeh Hai Mohabbatein) एक्टर करण पटेल ने रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी के लिए अपने शो को छोड़ दिया तो वहीं जस्मीन भसीन (jasmin bhasin) ने ‘दिल तो हैप्पी है जी’ जैसे धारावाहिक को अलविदा कह दिया। यही नहीं इस कड़ी में शो छोड़ने वाले एक्टर्स की एक लंबी फेहरिश्त है। किंशुक वैद्य, दिशा वकानी, दया दात्री। किंशुक वैद्य ने कर्ण संगिनी से जुड़े थे तो दिशा वकानी तारक मेहता का उल्टा चश्म (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाले चेहरों में से एक थीं। इसके साथ ही दया दात्री ने सिलसिला बदलते रिश्त का को छोड़ तो उनके फैंस को काफी निराशा हुई।

ये है मोहब्बते जैसे टीआरपी में पीक पर बने रहने वाले शो के एक्टर्स करण पटेल का शो छोड़ने को लेकर कहना था कि कई स्तरों पर हमने अपने डेट को समायोजित करने की कोशिश की लेकिन इसका कुछ हल नहीं निकला जिसकी वजह से शो को छोड़ना पड़ा। जस्मीन भी अपने शो को छोड़ने को लेकर मानती हैं कि उन्होंने कोई जल्दीबाजी नहीं की। एक शो को छोड़ना कठिन काम है जब वह आपके लिए प्यारा हो। लेकिन शो में लीप आने से मेरे किरदार को लेकर कोई स्पष्ट भूमिका नजर नहीं आ रही थी उस वक्त मेरे पास शो छोड़ने के आलावे कोई विकल्प नहीं था।

वहीं ये रिश्ता क्या कहलाता है जैसे शो के निर्माता राजन शाही कहते हैं कि लोगों को शो छोडने से पहले पर्याप्त नोटिस देनी चाहिए। पिछले 11 सालों में ऐसे मामले सामने आए हैं जिनमें कुछ प्रमुख अभिनेताओं ने काम छोड़ दिया या मैंने उन्हें छोड़ने के लिए कहा। शो के बीच में ही एक्टर्स का काम छोड़ देने को लेकर मेकर्स भी अब इसपर कड़ा अनुबंध बनाने की सोच रहे हैं।  निर्माता बिनेफर कोहली का इस बाबत कहना है कि वे एक्टर की भलाई सोचती हूं, लेकिन अगर कोई अपने अहंकारी लाभ के लिए एक शो को खतरे में डालता है तो इसका असर  स्पॉट बॉय और लाइटमैन पर पड़ता है। यही कारण है कि मैं अनुबंधों के साथ बहुत सख्त हूं। जब सौम्या टंडन (भाबीजी घर पर है) ने मातृत्व के लिए एक लंबा ब्रेक लिया तो हमने उनका इंतजार किया। वह पूरी तरह से पेशेवर हैं और ऐसे लोगों के साथ काम करना खुशी की बात है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 bigg boss 13 contestant List : क्या मुग्धा गोडसे भी हैं घरवालों की लिस्ट में? देखिए अबतक की लेटेस्ट अपडेट
2 The Kapil Sharma Show: परिणीति चोपड़ा के इस जवाब पर कपिल करने लगे भगवान को याद, बोले- अगले जन्म में सैफ अली खान बनाना
ये पढ़ा क्या?
X