ताज़ा खबर
 

नकुल मेहता, दलजीत कौर सहित ये टीवी एक्टर्स हुए हैं धोखाधड़ी के शिकार, जानिए कब और कैसे लुटे

हमें हर रोज अखबार या न्यूज चैनल के माध्यम से चोरी-डकैती के समाचार सुनने को मिलते रहते हैं। अक्सर किसी भी आम इंसान के रुपए पैसों को लेकर फ्रॉड करने संबंधी खबरें अब हमारे आस-पास सामान्य घटना के तौर पर गिनी जाने लगी हैं।

Author नई दिल्ली | June 12, 2017 8:05 PM
नकुल मेहता से लेकर सचिन पिलगांवकर तक टीवी इंडस्ट्री के कई ऐसे सितारें हैं जो फ्रॉड का शिकार हुए हैं।

हमें हर रोज अखबार या न्यूज चैनल के माध्यम से चोरी-डकैती के समाचार सुनने को मिलते रहते हैं। अक्सर किसी भी आम इंसान के रुपए पैसों को लेकर फ्रॉड करने संबंधी खबरें अब हमारे आस-पास सामान्य घटना के तौर पर गिनी जाने लगी हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि सिर्फ आम इंसान ही नहीं कभी कभी बड़ी-बड़ी सेलिब्रिटीज भी ठगी, लूट और चोरी के शिकार हो जाते हैं। नकुल मेहता से लेकर सचिन पिलगांवकर तक टीवी इंडस्ट्री के कई ऐसे सितारें हैं जो फ्रॉड का शिकार हुए हैं।

टीवी सीरियल इश्क़बाज के मशहूर अभिनेता नकुल मेहता रैंसमवेयर हमले का शिकार रहे हैं। इसके अलावा उनका बैंक अकाउंट भी हैक कर लिया गया था और उसमें से अच्छी-खासी रकम भी निकाल ली गई थी। इस घटना के बाद नकुल नें डीएन नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज कराई थी लेकिन उनके पैसे वापस कभी नहीं मिले। ‘भाभीजी घर पर हैं’ फेम एक्ट्रेस सौम्या टंडन के साथ छिनैती की घटना तब हुई थी जब वो तुर्की में छुट्टियां मनाने गई हुई थीं। तुर्की के इंस्तानबुल में एक टैक्सी ड्राइवर ने उनके पर्स में से तकरीबन 800 यूरो यानी कि 57,672 रुपए चुरा लिए थे। टैक्सी की कोई रसीद न होने के कारण पुलिस भी उनकी मदद नहीं कर पाई। हालांकि इसके बाद भी उन्होंने अपनी छुट्टी को भरपूर एंजॉय किया।

टीवी सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ एक्टर नीरज भारद्वाज को उनके ही ड्राइवर ने ठग लिया था। नीरज ने उसे 50,000 रुपए निकालने के लिए अपना डेबिट कार्ड दिया हुआ था। ड्राइवर ने अकाउंट से पैसे तो निकाले लेकिन उन्हें लौटाया नहीं। उसने बताया कि वह कार्ड उससे कहीं खो गया है। इस बात से नाराज नीरज ने उसे नौकरी से निकाल दिया। वो पैसे नीरज को दुबारा नहीं मिले। टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर ने डेबिट कार्ड क्लोनिंग केस में अपने 50,000 रुपए गंवा दिए थे। मशहूर बॉलीवुड और टीवी कलाकार सचिन पिलगांवकर और उनकी पत्नी ने पुणे की एक महिला पर 35 लाख रुपए की धोखाधड़ी का आरोप लगाया था। उनका कहना था कि उसने उन्हें एक ब्रांड न्यू कार आधे दाम में दिलाने की बात कही और उनके 35 लाख रुपए हड़प लिए।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App