ताज़ा खबर
 

‘बड़ो बहू’ के एक्टर का खुलासा- रोडीज के ऑडिशन के दौरान खोई थी वर्जिनिटी

टीवी एक्टर और मॉडल पारस छाबड़ा ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि रोडीज के ऑडिशन के दौरान उन्होंने अपनी वर्जिनिटी खोई थी।

Author नई दिल्ली | December 30, 2017 2:33 PM
एक्टर पारस छाबड़ा। (Photo Source: Instagram)

ऐंड टीवी के फेमस शो बड़ो बहू में तेजिंदर के किरदार में नजर आने वाले एक्टर पारस छाबड़ा ने हाल ही में खुद से जुड़ा एक खुलासा किया है। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि रोडीज के ऑडिशन के दौरान ही उन्होंने अपनी वर्जिनिटी खोई थी। उस वक्त वह 17 साल के थे। पारस ने अपने करियर की शुरुआत एमटीवी के डेटिंग रिएलिटी शो स्पिल्ट्सविला सीजन 5 से की थी। इस शो के बाद से वह लड़कियों में काफी फेमस हो गए। पारस स्पिल्ट्सविला सीजन 8 में भी नजर आए। इस बार वह शो में सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट के रूप में शामिल हुए थे।

ऐंड टीवी के शो में नजर आ चुके पारस ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि जब मैं 17 साल का था तब मैंने अपनी वर्जिनिटी खोई थी। उन्होंने बताया कि वह रोडीज में हिस्सा लेना चाहते थे और इसके ऑडीशन के लिए चंडीगढ़ गए थे। उस समय चंडीगढ़ में ही उनकी गर्लफ्रेंड भी थी। वह ऑडिशन के लिए उसी शहर में थे तब उनकी गर्लफ्रेंड ने उन्हें बुलाया। पारस ने कहा, ‘मैंने ऑडिशन में जाने से बेहतर उसके साथ टाइम स्पेंड करना सोचा। हमने होटल में ठहरे थे। इसमें काफी मजा आया था।’

समोसे और जंक फूड की दीवानी हैं सारा खान, जानें उनकी फिटनेस का राज।

बता दें पारस फेमस टीवी एक्ट्रेस सारा खान को भी डेट कर चुके हैं। दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी फेमस हुए थे। पारस ने टेलीचक्कर को दिए इंटरव्यू में बेबाक ढंग से अपनी बातें रखीं पारस ने बताया कि वह बालकनी और फ्लाइट में भी संबंध बना चुके हैं। उन्होंने कहा, ‘मैं दुबई जा रहा था और उस फ्लाइट में मेरी एक दोस्त एयर होस्टेस थी। हमने फ्लाइट में ये सब किया और ये काफी मजेदार था।’ बता दें पारस छोटे पर्दे पर एक कैसेनोवा के रूप में पहचाने जाते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App