ताज़ा खबर
 

पहले देवोलीना, अब उनके फैंस के खिलाफ मयूर वर्मा ने की साइबर क्राइम में शिकायत, कहा- मिल रही जान से मारने की धमकी

देवोलीना ने मयूर की शिकायत वाली बात पर बॉलीवुड लाइफ से बात करते हुए कहा है कि मयूर वर्मा कौन है नहीं जानती और ये सिर्फ पब्लिसिटी स्टंट हो सकता है।

Devoleena Bhattacharjee, Mayur Verma, complain, death threats, tv actor, मयूर वर्मा ने देवोलिना के फैंस के खिलाफ कराया केस, ऑनलान शुरू हुआ झगड़ा पहुंचा थाने,मयूर वर्मा इससे पहले देवोलीना के खिलाफ पुलिस में शिकायत की थी।

बिग बॉस 13 के खत्म होने के बाद कलर्स पर प्रसारित हुए शो ‘मुझसे शादी करोगे’ में बतौर कंटेस्टेंट नजर आने वाले एक्टर मयूर वर्मा ने देवोलीना भट्टाचार्जी के फैंस के खिलाफ साइबर क्राइम में शिकायत की है। मयूर वर्मा के मुताबिक देवोलीना के फैंस उनको सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। एक्टर ने कहा है कि उन्होंने इन धमकियों को बहुत बार नजरअंदाज किया लेकिन अब इनके खिलाफ एक्शन लिया है।

मयूर वर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल पर शिकायत की कॉपी भी शेयर की है। मयूर ने इसके साथ लिखा, ‘लंबे समय से देवोलीना के फैंस द्वारा ट्विटर पर मुझे जान से मारने के लिए धमकाया जा रहा था। मैंने कई बार इसे नजरअंदाज करने की कोशिश की मगर आज मैंने इसके खिलाफ एक्शन लिया है।’ गौरतलब है कि हाल ही में मयूर वर्मा ने देवोलीना के खिलाफ भी शिकायत की थी। हालांकि देवोलीना ने इसे महज पब्लिसिटी स्टंट बताया है।

क्या है पूरा मामलाः बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की शो में केमिस्ट्री काफी चर्चा में रही थी। शो खत्म होने के बाद दोनों का एक सॉन्ग ‘भूला दूंगा’ रिलीज हुआ था जिसको लेकर देवोलीना ने नकारात्मक कमेंट कर दी थी। इसी के बाद से मयूर वर्मा और देवोलीना के बीच सोशल मीडिया पर जुबानी जंग जारी था। वहींं दोनों के फैंस भी आमने-सामने आ गए थे।

मयूर वर्मा ने 24 मई को देवोलीना के खिलाफ साइबरक्राइम कंप्‍लेंट भी फाइल की। मयूर वर्मा ने तब लिखा था, ‘चीजें काफी ज्‍यादा हो गई थीं, इसलिए मैं अब साइबरक्राइम तक पहुंचा। अब सब उनके हाथ में है। मुझे विश्‍वास है कि साइबरक्राइम जल्‍दी ही ऐक्‍शन लेगा।’

देवोलीना ने बताया पब्लिसिटी स्टंटः उधर, देवोलीना ने मयूर की शिकायत वाली बात पर बॉलीवुड लाइफ से बात करते हुए कहा है कि मयूर वर्मा कौन है नहीं जानती और ये सिर्फ पब्लिसिटी स्टंट हो सकता है। देवोलीना ने कहा कि ईमानदारी से बताऊं तो मुझे नहीं पता कि यह मयूर वर्मा कौन है और वह हर जगह मेरे नाम का उपयोग क्यों कर रहे हैं। यह एक पब्लिसिटी स्टंट हो सकता है। देवोलीना का इस मामले में आगे कहना है कि इसे इग्नोर करना ही सही है। न तो मुझे यह पता है कि ये व्यक्ति कौन है और न ही शिकायत के बारे में पता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Shri krishna: श्री कृष्ण से ज्यादा ‘स्वामी विवेकानंद’ के किरदार को खास मानते हैं सर्वदमन डी बनर्जी, एम एस धोनी फिल्म में आए थे नज़र
2 Taarak Mehta ka Ooltah Chashmaah: गोकुलधाम में आई जेठा लाल की दूसरी पत्नी, टप्पू के पापा संग शादी के फोटो दिखा कर दिया हैरान
3 The Kapil Sharma Show: जब राजू श्रीवास्तव ने शो पर लगाया कॉमेडी का तड़का, हंस-हंस कर लोट-पोट हुए सिद्धू
IPL 2020: LIVE
X