ताज़ा खबर
 

Tujhse Hai Raabta 10 September 2019 written update: कल्याणी के साथ हो सकती है कोई अनहोनी!, रंगे हाथ पकड़ी गई स्वरा

Tujhse hai Raabta, 10 Sept Episode Preview : आज रात के एपिसोड की कहानी में एक अलग ही ट्विस्ट आने वाला है। मगंलवार रात आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि जब कल्याणी रोड पर टहल रही होतीं तब उनका पीछा एक टैम्पो करती है।

Tujhse Hai Raabta,Reem Sheikh,Reem Sameer,Avneet Kaur,aladdin, Tujhse Hai Raaba update, tujhse hai raabta natak aaj ka, Tujhse Hai Raaba 10 September 2019 Preview, Tujhse Hai Raabta Natak, Tujhse Hai Raabta Written Update, TV Serial Tujhse Hai Raabta, Hindi Serial Tujhse Hai Raabtatujhse hai rabta 10 september preview: ट्विस्ट लेकर आएगा आज का एपिसोड

Tujhse Hai Raabta, 10 Sept. Preview on Zee Tv, Zee5: धारावाहिक ‘तुझसे है राब्ता’ के लास्ट एपिसोड में आपने देखा कि स्वरा सोने की नेकलेस को चुरा लेती है। ये वही नेकलेस है जिसे आओ साहब (Aao saheb) मंदिर के पुजारी को भगवान गणेश की मूर्ति को पहनाने के लिए देती हैं। हालांकि आओ साहब स्वरा (Swara) को नेकलेस चुराते हुए रंगे हाथ पकड़ लेती हैं। मौका रहते तभी अपनी दूसरी पत्नी के साथ माधव और मल्हार की भी वहां एंट्री होती है। इस दौरान मल्हार (Malhar) काफी लंबे वक्त के बाद अपनी बहन को देख बेहद भावुक हो उठता है लेकिन स्वरा का व्यवहार भाई के लिए अजीब होता है। वह मल्हार को अपना बड़ा भाई मानने से इंकार कर देती है। यह सुन वहां मौजूद लोग हैरान पड़ जाते हैं।

बाद में मल्हार सभी से अपने घर आने और रुकने के लिए गुजारिश करता है। स्वरा मल्हार के घर के अंदर प्रवेश करते ही आओ साहब को अपमानित करने लगती है और आओ साहब भी उसे चोर-चोर कहकर चिढ़ाती हैं। तब माधव अपनी बहन पर गुस्सा जाहिर करता है और स्वरा को उसके अजीब व्यवहार के लिए डांटता है।

आज की कहानी में होगा ट्विस्ट

आज रात के एपिसोड की कहानी में एक अलग ही ट्विस्ट आने वाला है। मगंलवार रात आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि जब कल्याणी रोड पर टहल रही होती तब उसका पीछा एक टैम्पो करती है। मल्हार देखता है कि एक एक हाई स्पीड टैम्पो कल्याणी का पीछा करती है। यह सब देखते हुए मल्हार कल्याणी का नाम जोर-जोर से चिल्लाते हुए उसे सतर्क होने के लिए बोलता है।

तभी कल्याणी पीछे की ओर मुड़ जाती है और टैम्पो उसके काफी नजदीक आ जाता है। मल्हार इस पूरी घटना को अपनी आंखों से देखता है। आज के एपिसोड में अब देखना होगा कि क्या मल्हार, कल्याणी को उसके साथ घटित होने वाली अनहोनी से बचा पाएगा या फिर टैम्पो उसे हिट कर देगी? इसका पता तो आज रात आने वाले एपिसोड में ही चलेगा।

Next Stories
1 Yeh Rishta Kya Kahlata Hai : कार्तिक के लिए नायरा और वेदिका दोनों ने रखा तीज व्रत, अब आगे क्या..
2 KBC 11: बिना लाइफ लाइन हो पाएगी हिमांशु धूरिया की नैया पार, 1 करोड़ के सवाल का जवाब देकर बनेंगे करोड़पति?
3 KBC 11 2019 Play Along: घर बैठे केबीसी खेलकर 1 लाख लोगों ने जीता कैश प्राइज, लकी विनर को मिलेगा हॉट सीट जाने का मौका
ये पढ़ा क्या?
X