ताज़ा खबर
 

ट्यूबलाइट स्टार सलमान खान ही होस्ट करेगें बिग बॉस 11, ऑडिशन हो गए हैं शुरू

शो के एक टीजर के जरिए सभी को खुले तौर पर ऑडिशन के लिए इनविटेशन दे दिए गए हैं। नए सीजन के इस वीडियो को राज नायक ने अपनी फेसबुक वाल पर पोस्ट किया है जिसमें सलमान खान दिख रहे हैं।

Author नई दिल्ली | June 16, 2017 12:22 PM
पिछले कई सीजन की तरह इस बार भी शो को सलमान खान ही होस्ट करेगें।

कलर्स के शो बिग बॉस के अगले सीजन के लिए ऑडिशन शुरू हो गए हैं। पिछले कई सीजन की तरह इस बार भी शो को सलमान खान ही होस्ट करेगें। कलर्स चैनल के सीईओ राज नायक ने इस बात की पुष्टि की है। सलमान सोनी एंटरटेनमेंट का शो दस का दम भी होस्ट करते हैं हालांकि वो इस बार शो को होस्ट करेगें ये तय नहीं है। राज ने इस बात की पुष्टि भी की है कि पिछले सीजन की तरह शो में इस बार भी आम लोग कंटेस्टेंट के तौर पर भाग लेगें।

शो के सारे कंटेस्टेंट आम लोग होंगे या नहीं ये तय नहीं है लेकिन नायक ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो चाहते हैं कि शो में आम लोग ही कंटेस्टेंट बने। शो के एक टीजर के जरिए सभी को खुले तौर पर ऑडिशन के लिए इनविटेशन दे दिए गए हैं। नए सीजन के इस वीडियो को राज नायक ने अपने फेसबुक वॉल पर पोस्ट किया है जिसमें सलमान खान दिख रहे हैं। टीजर में पिछले सीजन के कुछ कंटेस्टेंट के वीडियो भी दिखाए गए हैं। वीडियो में सभी लोगों को अपना वीडियो अपलोड करके शो के ऑडिशन के लिए रजिस्टर करने के लिए इनवाइट किया गया है।

इस बार के सीजन को एपी फीज स्पॉन्सर करने वाला है। बिग बॉस का ये 11वें सीजन होगा और ये 8वीं बार होगा जब सलमान इसे होस्ट करेगें। बिग बॉस को टीवी की दुनिया के सबसे विवादित शो में से एक माना जाता है जिसके हर सीजन पर विवादों का साया पड़ता है। बिग बॉस 10 में भी स्वामी ओम और प्रियंका जग्गा विवादित कंटेस्टेंट रहे थे। पिछले बार शो के फॉरमेट में आधे सेलिब्रेटीज थे वहीं आधे आम लोग थे।

सेलिब्रेटीज होने के बावजूद आम लोगों ही ज्यादा चर्चा में  रहे थे और नोयडा के एक साधारण से दिखने वाले मनवीर गुर्जर ने ही शो का पिछला सीजन जीता था। बिग बॉस का ये शो हमेशा की तरह अक्टूबर में शुरु होने की उम्मीद की जा रही है। बिग बॉस को सलमान खान के अलाव शिल्पा शेट्टी और अमिताभ बच्चन भी होस्ट कर चुके हैं। ये शो ब्रिटेन में आने वाले रिएलिटी शो बिग ब्रदर का भारतीय संस्करण है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App