ताज़ा खबर
 

ट्यूबलाइट स्टार सलमान खान को नच बलिए 8 में मिलीं खास फैन ‘दिव्यंका त्रिपाठी’

शो में इस हफ्ते मेहमान के तौर पर बॉलीवुड स्टार सलमान खान वहां मौजूद थे। ‘ट्यूबलाइट’ सलमान की तीसरी ऐसी फिल्म है जिसे वो कबीर खान के निर्देशन में कर रहे हैं। यह फिल्म 25 जून को पर्दे पर आएगी। सलमान के शो में आने से सभी कंटेस्टेंट्स बहुत खुश थे।

Tubelight, Tubelight Star Cast, Tubelight Movie release, Tubelight Star Salman Khan, Tubelight Star Salman Khan in Nach Baliye, Yeh Hain Mohabbatein Star Divyanka Tripathi, Bajrangi Bhaijaan, NachBaliye, Nach Baliye8, Vivek Dahiya, Divyanka Tripathi Vivek Dahiya, Entertainment News, Hindi News, Television News, Jansatta पिछले दस हफ्तों से इस जोड़ी ने दर्शकों से लेकर जजों तक सबका मनोरंजन किया है।

सलमान खान बॉलीवुड के सबसे मशहूर कलाकारों में हैं और सेल्फी के इस जमाने में उनका हर फैन उनके साथ सेल्फी लेना चाहता है। जल्द ही सलमान की फिल्म ट्यूबलाइट आने वाली है। ये फिल्म ईद पर रिलीज होगी। इ्सलिए सलमान खान इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं और इसीलिए वो गए थे नच बलिए 8 के सेट पर जहां उन्हें मिली एक खास फैन। दरअसल सलमान जब अपनी फिल्म ट्यूबलाइट के प्रमोशन के लिए नच बलिए के सेट पर पहुंचे तो टीवी स्टार दिव्यंका त्रिपाठी एक दम उनकी फैन बन गईं।

सलमान नच बलिए 8 में अपने भाई और फिल्म के कोस्टार सोहेल खान के साथ गए थे। दोनों ने शो में ट्यूबलाइट के गाने “नाच मेरी जान” से एंट्री की। नाच मेरी जान अपनी रिलीज के बाद से ही गानों की लिस्ट में पहले नं पर चल रहा है। दिव्यंका इस मौके पर एकदम सलमान की फैन की तरह नजर आईं और उन्होंने सलमान के साथ सेल्फी भी ली। दिव्यंका के पति विवेक ने इसे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है और सलमान की फिल्म बजरंगी भाईजान के मशहूर गाने “चल बेटा सेल्फी ले ले रे का कैप्शन दिया है। विवेक ने लिखा है “LookWhoseHere #NachBaliye8 @starplusZ । दिव्यंका और विवेक शो में इस हफ्ते भगवान शिव के मशहूक नृत्य तांडव पर परफार्म करने वाले हैं। दोनों इसके लिए शिव और पार्वती के किरदार में नजर आएगें।

https://www.instagram.com/p/BVB9gAsFjyL/?taken-by=vivekdahiya

शो का फाइनल होने वाला है और दिव्यंका को शो में पहले हफ्ते से ही दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। दिव्यंका की टीवी पर फैन फालोइंग बहुत ज्यादा है। पिछले दस हफ्तों से इस जोड़ी ने दर्शकों से लेकर जजों तक सबका मनोरंजन किया है। इस बीच दिव्यंका को दो साल पहले लगी चोट के फिर उभर आने के कारण एक हफ्ते शो से बाहर भी रहना पड़ा था।

शो में इस हफ्ते मेहमान के तौर पर बॉलीवुड स्टार सलमान खान वहां मौजूद थे। ‘ट्यूबलाइट’ सलमान की तीसरी ऐसी फिल्म है जिसे वो कबीर खान के निर्देशन में कर रहे हैं। यह फिल्म 25 जून को पर्दे पर आएगी। सलमान के शो में आने से सभी कंटेस्टेंट्स बहुत खुश थे।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 आपके फेवरेट टीवी स्टार्स जितने ही क्यूट हैं उनके ‘स्टार किड्स’, क्या आपने देखीं हैं उनकी तस्वीरें
2 अक्सर 2 स्टार गौतम रोडे ने जारी किया भगत सिंह पर बन रही अपनी शॉर्ट फिल्म का अपना लुक
3 फिर आया ‘द कपिल शर्मा शो’ की टीआरपी में उछाल, सुनील ग्रोवर व अन्य कलाकारों के लिए बढ़ सकती है दिक्कत
ये पढ़ा क्या?
X